मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आमला में रविवार को मिले कोरोना के 4 नए मरीज, संक्रमितों की संख्या 312 हुई

रविवार को शहर में कोरोना के 4 नए मरीज पाए गए हैं, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 312 हो गई है. वहीं, इन मामलों में 50 से अधिक मामले इस साल के ही हैं.

By

Published : Apr 5, 2021, 2:10 AM IST

Corona cases
कोरोना के मामले

बैतूल।आमला में कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है. रविवार को शहर में कोरोना के 4 नए मरीज पाए गए हैं, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 312 हो गई है. वहीं, इन मामलों में 50 से अधिक मामले इस साल के ही हैं.

  • 2 दिनों का पूर्ण लॉकडाउन

कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए शहर में बीते 2 दिनों तक पूर्ण लॉकडाउन रखा गया था. लेकिन इसके बाद भी लोग सड़कों पर बेवजह घुमते नजर आएं हैं. जिले में इन दिनों मौसम बदलने से कई लोगों में सर्दी, खांसी जैसे लक्षण देखने को मिले हैं. जिसके बाद प्रशासन द्वारा इन लोगों का कोरोना सैंपल भी लिया जा रहा है. लेकिन अब तक शहर में इस प्रकार के लक्षणों वाले बच्चों में से कोई भी कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया है. वहीं, जिले में स्वास्थ्य विभाग लगातार लोगों को कोरोना नियमों का पालन करने की अपील कर रहा है.

जनवरी-फरवरी के मुकाबले मार्च-अप्रैल में बढ़ा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

  • भागवत आयोजन समिति पर मामला दर्ज

बीते माह इलाके के उमरिया गांव में प्रशासन ने बिना अनुमति के भागवत कथा कराने के मामले में आयोजन समिति के 5 से ज्यादा लोगों पर मामला दर्ज किया था. हालांकि, पुलिस ने आयोजन समिति के जिन लोगों पर मामला दर्ज किया था उनमें से एक की बीते शनिवार मौत हो गई है. इस घटना के बाद प्रशासन ने इलाके के लोगों को सर्तक किया है कि वह बिना अनुमति किसी भी आयोजन को कराने से बचें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details