मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री प्रेम सिंह पटेल का यू-टर्न, कहा- गलत तरीके से पेश किया स्टेटमेंट

By

Published : Apr 15, 2021, 9:54 PM IST

Updated : Apr 16, 2021, 7:23 AM IST

पशुपालन एवं सामाजिक न्याय मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने अपने बयान से यू टर्न ले लिया है. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनकी बात अलग तरीके से प्रसारित हो रही है.

U-turn from Minister Prem Singh Patel of statement
मंत्री प्रेम सिंह पटेल का बयान से यू-टर्न

बड़वानी। एमपी के पशुपालन एवं सामाजिक न्याय मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने अजीबोगरीब बयान दिया था. जिस पर उन्होंने अब यूटर्न ले लिया है. मामले तूल पकड़ते देख प्रभारी मंत्री ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उनकी बात अलग तरीके से प्रसारित हो रही है. लोग कई तरह की बीमारियों से मर रहे हैं. लोग कोरोना संक्रमण के दौर में घर पर ही इलाज करवा रहे हैं. मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने जिले वासियों से कहा कि वे कोरोना से घबराये नहीं, उसका डटकर मुकाबला करें, सरकार उनके साथ है. कोरोना की रोकथाम के लिए जो भी आवश्यक होगा, उसकी व्यवस्था सरकार करा रही है. इसलिये अधिक से अधिक 45 वर्ष के लोग अपना वैक्सीनेशन करवाये. जिससे बड़वानी जिले में कोरोना के प्रसार को पूरी तरह से खत्म किया जा सके.

मंत्री प्रेम सिंह पटेल का बयान से यू-टर्न

कोरोना को रोकने के लिए नियमों को आत्मसात करे जनता

सामाजिक कल्याण मंत्री प्रेमसिंह पटेल ने जनता से अपील करते हुए कहा था कि वह कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए कोरोना कफ्र्यू का पालन पूरी इमानदारी से करें. सोसल डिस्टेंस और मास्क लगाने के नियम को भी पूरी तरह से आत्मसात करें. जिससे वे स्वयं एवं दूसरे को कोरोना की महामारी से बचा सके, साथ ही मंत्री ने बताया कि जिले में कोरोना प्रभावितों के उपचार की समुचित व्यवस्थाओं को और पुख्ता किया जा रहा है. इसके तहत शासन स्तर पर सतत बात कर जिले को और आक्सीजन गैस सिलेण्डर सहित समुचित दवाईयों की व्यवस्था करवाई जा रही है. वहीं जिला स्तर पर भी कोरोना उपचार की व्यवस्थाओं का उनके द्वारा सतत मॉनीटरिंग और क्षेत्र का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया जा रहा है. कही पर कोई व्यवस्था में कमी पाई जायेगी तो उसे तुरन्त दूरूस्त करवाते हुये बेहतर बनाने में कोई कौर कसर नहीं छोड़ी जायेगी.

Corona केसेस बढ़े तो BJP कार्यालय को बनाया जाएगा कोविड वॉर्ड- वीडी शर्मा

150 आक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने के सीएम ने दिए निर्देश

कैबिनेट मंत्री प्रेमसिंह पटेल ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान भी प्रतिदिन कोरोना व्यवस्थाओं की समीक्षा विडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से कर रहे हैं. इस दौरान उन्हें भी जिले के कोरोना प्रभारी मंत्रियों द्वारा जो बताया जा रहा है, मांग की जा रही है, उसे पूरा किया जा रहा है. इसी प्रकार उनकी मांग पर जिले को लगभग ढेड सौ और
ऑक्सीजन गैस सिलेंडर उपलब्ध कराने के निर्देश मुख्यमंत्री द्वारा संबंधित अधिकारियों को दिये गये हैं.

पहले क्या कहा था मंत्री ने

मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने कहा कि 'कोरोना ऐसी चीज है जिससे होने वाली मौतों को रोकना मुश्किल है. मरने का क्या है. जिसकी उम्र हो जाती है उसे तो मरना ही पड़ता है. इसे कोई नहीं रोक सकता. सबसे ज्यादा जरुरी है कि लोग डॉक्टर के पास जाएं और इलाज कराएं'. उनका दावा है कि सरकार ने डॉक्टर्स की हर जगह व्यवस्था कर रखी है. मंत्री ने कहा कि अगर किसी को कोई शंका हो तो डॉक्टरों से मिलें और कोरोना को लेकर जानकारी दें. पूरे देश में लोग अब इस बारे में जानते समझते हैं. मंत्री का बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

Last Updated : Apr 16, 2021, 7:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details