मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 18, 2020, 9:53 PM IST

Updated : Jun 19, 2020, 1:31 AM IST

ETV Bharat / state

चीनी राष्ट्रपति का फूंका पुतला, चाइनीज सामान का बहिष्कार करने की अपील

जुलवानिया गांव में चीन के विरोध में गायत्री मंदिर चौराहे से रैली निकाली गई. रैली गायत्री मंदिर से शिव मंदिर, पुराना एबी रोड होते हुए बस स्टैंड पर समाप्त हुआ.

protest
प्रदर्शन

बड़वानी। जिले के जुलवानिया गांव में भारत स्वाभिमान मंच और भाजपा मंडल के संयुक्त तत्वाधान में चीन का विरोध करते हुए रैली निकालकर चीन के राष्ट्रपति का पुतला दहन किया. लद्दाख की गलवान घाटी में सोमवार को लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल पर चीनी सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे. जिसके बाद देश भर में इसका विरोध हो रहा है.

प्रदर्शन

गुरूवार को बड़वानी के जुलवानिया गांव में चीन के विरोध में गायत्री मंदिर चौराहे से रैली निकाली गई. रैली गायत्री मंदिर से शिव मंदिर, पुराना एबी रोड होते हुए बस स्टैंड पहुंची. समाजसेवी दीपक शर्मा ने बताया कि वर्तमान में भारत को झुकाने के लिए चीन निरंतर काम कर रहा है, लेकिन राष्ट्रभक्ति के लिए पूरा देश एकजुट होकर चीनी सामग्री का विरोध करेगा.

प्रदर्शन

इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री अजय यादव ने सभी को चीनी वस्तुओं का उपयोग नहीं करने की शपथ दिलाई, इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में भारत स्वाभिमान मंच के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Last Updated : Jun 19, 2020, 1:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details