मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बड़वानी में नाबालिग बनी तेंदुए का शिकार, मौके पर ही तोड़ा दम

बड़वानी जिले के बड़गोम गांव में तेंदुए के हमले में नाबालिग लड़की मौत हो गई. मौके पर पहुंचे वन विभाग के अमले व पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. वन विभाग की टीम तेंदुए की तलाश में जुटी है.

By

Published : Jul 28, 2019, 3:12 AM IST

मौके पर ही तम तोड़ दिया

बड़वानी । जिले के बड़गोम में तेंदुए के हमले में नाबालिग लड़की की दर्दनाक मौत हो गई. नाबालिग के चिल्लाने पर ग्रामीणों ने उसे तेंदुए से तो छुड़ा लिया. लेकिन तेंदुए के हमले से नाबालिग बुरी तरह घायल हो चुकी थी. जिससे उसने मौके पर ही तम तोड़ दिया. मामला सामने आने के बाद वन विभाग की टीम तेंदुए की तलाश में जुटी है.

बड़वानी में नाबालिग बनी तेंदुए का शिकार, मौके पर ही तोड़ा दम

नाबालिग मजदूरी कर घर लौट रही थी तभी गन्ने के खेत में घात लगाए बैठे तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया. तेंदुआ नाबालिग को गला पकड़ते खींच कर ले गया जहां उसकी मौत हो गई. पानसेमल क्षेत्र में तेंदुए के हमले की यह दूसरी घटना है. इससे पहले भी ऐसी ही घटना में तेंदुआ कांसुल गांव में घर पर सो रही महिला का पांव खिंच कर ले जा रहा था. तभी चिल्लाने पर महिला के पति ने तेंदुए पर पत्थर बरसा कर उसे भगाया.

नाबालिग की मौत की घटना पर स्थानीय लोगों ने वन विभाग की टीम को जिम्मेदार ठहराया है. क्योंकि तेंदुआ लगातार लोगों पर हमला कर रहा है. जबकि वन विभाग की टीम उसे पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है. डिप्टी रेंजर खेतिया, पी.पवार ने बताया के संगीता परिवार के साथ मजदूरी कर घर लौट रही थी तभी कुछ देर के लिए परिवार से पिछे रग गई और घात लगाए बैठे तेंदूए ने संगीता पर हमला कर दिया जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details