मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हाथ-पैर बंधे बेहोशी की हालत में मिली युवती, 25 सितंबर को हुई थी गायब

राजपुर में बेहोशी की हालत में एक युवती के मिलने का मामला सामने आया है . पुलिस का कहना है कि युवती 25 सितंबर से गायब थी, जिसकी जुलवानिया में गुमसुदगी दर्ज की गई थी.

By

Published : Oct 1, 2019, 11:58 PM IST

revertहाथ-पैर बंधे बेहोशी की हालत में मिली युवती

बड़वानी। राजपुर में पलसूद रोड़ पर हाथ- पैर बंधे बेहोशी की हालत में एक युवती के मिलने की खबर से इलाके सनसनी फैल गई. पुलिस ने बताया कि युवती 25 सितंबर से गायब थी, जिसकी जुलवानिया थाने में गुमशुदगी दर्ज की गई है. वहीं युवती को घायल अवस्था में राजपुर सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

पुलिस के अनुसार जुलवानिया थानांतर्गत अगलगांव निवासी नवविवाहिता सन्तरा रावत 25 सितम्बर को 12 की परीक्षा देने राजपुर आई थी, तभी से वह वापस घर नहीं लौटी. इसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. युवती के पति पवन वर्मा ने बताया कि युवती अनवर नामक युवक के साथ भाग गई थी. वहीं युवती के बेहोशी की हालत में मिलने पर मामला संदिग्ध लग रहा है.

परिजनों का कहना है कि युवती को अनवर जानबूझकर इस अवस्था में छोड़कर भाग गया, ताकि कोई उस पर शक न करे. फिलहाल पुलिस युवती के ठीक होने के इंतजार में है, युवती की हालात में सुधार होने पर ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details