मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की उड़ाई जा रही हैं धज्जियां

बालाघाट जिले में लगातार सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. सोसायटी में लगी किसानों की भीड़ अधिकारियों की लापरवाही को उजागर करती नजर आ रही है.

By

Published : Jul 27, 2020, 6:51 PM IST

The rules of social distancing are being torn apart
सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की उड़ाई जा रही धज्जियां

बालाघाट। जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. जिले में 100 से ज्यादा कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या हो चुकी है, इसके बावजूद लोग कोरोना को लेकर जारी की गई गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं. कोरोना से बचाव के लिए प्रशासन लोगों को लगातार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क लगाने की समझाइश दे रहा है. प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी लोगों पर इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है.

ताजा मामला किरनापुर तहसील के सेवा सहकारी समिति बड़गांव का है. जहां पर खाद खरीदने के लिए लगी किसानों की भीड़ द्वारा लगातार सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है. यहां तक कि, लोग बिना मास्क के ही दिखाई दे रहे हैं. कोरोना संक्रमण से बचाई की गाइडलाइन की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं और अधिकारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है. हालांकि भीड़ की जानकारी जब किरनारपुर एसडीएम को लगी, तो उन्होंने पुलिस को मौके पर भेजकर व्यवस्था संभाली, साथ ही लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने के साथ- साथ मास्क पहनने की भी अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details