मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जन्माष्टमी पर घर की साज-सज्जा कर रहे युवक की करंट लगने से मौत

बालाघाट जिले में जन्माष्टमी पर घर की साज-सज्जा कर रहे युवक की करंट लगने से मौत हो गई, बताया जा रहा है कि वह घर को झालरों से सजा रहा था, इसी दौरान यह हादसा हो गया.

By

Published : Aug 11, 2020, 7:26 PM IST

person died due to electric shock in balaghat
करंट लगने से युवक की मौत

बालाघाट। जन्माष्टमी पर घर में भगवान कृष्ण की मूर्ति स्थापित करने के लिए साज-सज्जा कर रहे युवक की करंट लगने से मौत हो गई. घटना जिले के वारासिवनी थाना क्षेत्र के चन्दौरी के वार्ड नंबर 8 की है. जहां 23 वर्षीय सुनील ज्ञानचंद कोल्ते अपने घर को झालरों से सजा रहा था. इसी दौरान झालरों में फाल्ट होने के चलते उसे जोरदार झटका लगा, जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा, उक्त झालर भी उस पर गिर गई, जिससे करंट लगने से उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद सुनील की मां जानकी बाई बकरियां बांधकर घर के भीतर गई, तब उसने सुनील को जमीन पर पड़े देखा. जिसके बाद उसने आवाज लगाते हुए आसपास के लोगों को बुलाया. घर में ही सो रहे सुनील के पिता भी हंगामा सुनकर बाहर आए. जिसके बाद आनन-फानन में सुनील को वारासिवनी सिविल अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जाता है कि मृतक सब्जी का थोक व्यापारी था, जो वारासिवनी सब्जी मंडी में व्यापार करता था. घटना वाले दिन भी वह मंडी से करीब 11 बजे घर लौटा था. जन्माष्टमी परिवार के साथ भक्तिभाव से मनाने के लिए घर की साफ-सफाई कर घर को सजा रहा था. उसी दौरान ये घटना घटित हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details