मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नगरपालिका की अनुमति के बिना मोबाइल कंपनी ने लगाया टॉवर, कार्रवाई करने के बजाय अधिकारियों ने साधी चुप्पी

चंदेरी में नगरपालिका से अनुमति लिए बिना ही मोबाईल कंपनी ने टॉवर खड़ा कर लिया. जिसके बाद मोबाइल टॉवर का वार्ड पार्षद और वार्डवासियों ने विरोध करना शुरू किया. लेकिन पार्षद और वार्ड वासियों के विरोध करने के बाद भी अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

By

Published : Mar 5, 2019, 1:10 PM IST

illegal mobile tower

बालाघाट| चंदेरी में नगरपालिका से अनुमति लिए बिना ही मोबाईल कंपनी ने टॉवर खड़ा कर लिया. जिसके बाद मोबाइल टॉवर का वार्ड पार्षद और वार्डवासियों ने विरोध करना शुरू किया. लेकिन पार्षद और वार्ड वासियों के विरोध करने के बाद भी अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

अधिकारियों के द्वारा इस मामले में कार्रवाई नहीं किए जाने पर वार्ड के लोगों में बेहद आक्रोश है. जानकारी के अनुसार रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड नरीमन पाईंट मुंबई द्वारा टॉवर निर्माण करने के लिए नगरपालिका परिषद से अनुमति मांगी गई थी. इस पूरे मामले में नगरपालिका परिषद विवादों में नजर आ रीह है. कयास लगाए जा रहे हैं, कि टॉवर निर्माण में लेन- देन का कोई बड़ा खेल हुआ है, जिसके कारण परिषद के अधिकारीगण कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं.

वार्ड पार्षद और वार्डवासियों ने एसडीएम वारासिवनी से मांग की है, कि वह इस अवैधानिक निर्माण कार्य को रुकवाएं और बनाए गए टॉवर को वहां से हटवाएं. जिससे वार्डवासी टॉवर से होने वाले दुष्प्रभावों से सुरक्षित रह सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details