मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी के बागी सांसद को मिला GGP का समर्थन, आसान नहीं बालाघाट में जीत की राह

बालाघाट सीट से बीजेपी सांसद बोध सिंह भगत टिकट काटे जान से नाराज होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. बोध सिंह भगत को गोंडवाना पार्टी के प्रत्याशी द्रोपकिशोर मरावी ने समर्थन दिया है. जिसे बीजेपी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

By

Published : Apr 19, 2019, 11:13 PM IST

बोध सिंह भगत और गोंडवाना पार्टी के प्रत्याशई द्रोपकिशोर मरावी

बालाघाट।टिकट वितरण के बाद से बीजेपी में उपजा असंतोष थमने का नाम नहीं ले रहा है. बालाघाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे वर्तमान सांसद बोध सिंह भगत को गोंडवाना पार्टी के प्रत्याशी द्रोपकिशोर मरावी ने समर्थन दिया है. जिसे बीजेपी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

बोध सिंह भगत पवार जाति से आते हैं, जबकि गोंडवाना पार्टी के प्रत्याशी के सर्मथन से उन्हें आदिवासी वोट का भी फायदा हो सकता है. गोंडवाना पार्टी के प्रत्याशी द्रोपकिशोर मरावी ने कहा कि वे बोध सिंह भगत की कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर उन्हें सर्मथन दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे बोध सिंह भगत के लिए पूरे संसदीय क्षेत्र में प्रचार-प्रसार करके उनके लिए सर्मथन जुटाने का काम करेंगे. वही बोध सिंह भगत ने द्रोपकिशोर मरावी का आभार जताते हुए कहा कि इस बार वे निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में भी बालाघाट लोकसभा सीट से जीत दर्ज करेंगे.

बालाघाट में बीजेपी के बागी सांसद बोध सिंह भगत को मिला गोंडवाना पार्टी का समर्थन

बीजेपी ने वर्तमान सांसद बोधसिंह भगत का टिकट काटकर ढाल सिंह बिसेन को उम्मीदवार बनाया है. जिसके बाद बोध सिंह बीजेपी से बागी होकर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. बोध सिंह भगत के निर्दलीय चुनाव लड़ने से राजनीतिक जानकारों का मानना है कि इससे बालाघाट सीट पर बीजेपी को नुकसान हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details