मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी से बगावत कर बोध सिंह ने भरा पर्चा, कहा- अहंकार और व्यक्तित्ववाद के खिलाफ है मेरी लड़ाई

बालाघाट-सिवनी संसदीय सीट से बीजेपी ने सांसद बोध सिंह का टिकट काटा तो उन्होंने बगावत कर निर्दलीय नामांकन कर दिया, उनका कहना है कि व्यक्ति विशेष के कारण पार्टी ने उनका टिकट काटा है, जनता इस बार ऐसे लोगों को जरूर सबक सिखायेगी.

By

Published : Apr 9, 2019, 10:33 PM IST

सम्मेलन में बोधसिंह भगत का संबोधन

बालाघाट। बीजेपी से बगावत कर बालाघाट सिवनी संसदीय सीट के सांसद बोध सिंह भगत ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन किया, भाजपा ने लोकसभा चुनाव में बोधसिंह भगत का टिकट काटकर पूर्व मंत्री ढाल सिंह बिसेन को अपना प्रत्याशी बनाया है. बीजेपी छोड़ने के बाद नामांकन के दौरान बोधसिंह ने कहा कि ये अहंकार और व्यक्तित्व वाद के खिलाफ लड़ाई है, जिसमें जनता मेरा साथ देगी उन्होंने कहा कि बीजेपी बालाघाट में कोमा में चली जायेगी.

सम्मेलन के दौरान बोधसिंह भगत का संबोधन

नामांकन दाखिल करने के पहले बोधसिंह ने एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया, जिसमें जिलेभर से हजारों समर्थक मौजूद रहे. सम्मेलन के बाद एक विशाल नामांकन रैली निकाली जो कलेक्ट्रेट कार्यालय पर खत्म हुई. नामांकन के बाद जीता दावा करते हुये बोधसिंह ने कहा कि, वे अन्याय और भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ रहे हैं उन्होंने हमेशा जनहित के मुद्दे उठाए हैं. टिकट कटने के पीछे सांसद बोधसिंह भगत का मानना है कि एक व्यक्ति विशेष की वजह से उनका टिकट पार्टी ने काटा है. जनता इस बार ऐसे लोगों को जरूर सबक सिखायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details