मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दो दिन से लापता अधेड़ का झाड़ियों में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

वारासिवनी में एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. अधेड़ पिछले दो दिनों से घर से लापता था. इसी बीच घर के पीछे की झाड़ियों में उसका शव लटकता मिला.

By

Published : Apr 10, 2020, 8:06 PM IST

dead body found in barasivni
वारासिवनी में मिला शव

बालाघाट।वारासिवनी में एक अधेड़ का शव झाड़ियों के बीच लटका मिला. हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि उसने आत्महत्या की है या फिर मौत की दूसरी वजह है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पंचनामा बनाकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया. अधेड़ मोहन लांजेवार पिछले दो दिनों से लापता था.

मोहन की पत्नी फिलहाल अपनी बेटी के घर गई थी. घर में सिर्फ बेटा और मोहन रह रहा था. जब पिता दो दिन घर नहीं आए तो बेटे ने तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला. इसके बाद उनसे थान में पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसी बीच जब पड़ोसियों ने झाड़ियों के बीच एक शव लटकता देखा और पुलिस को सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

पुलित को जानकारी लगी है कि मोहन मानसिक रूप से बीमार था और उसे फिट की बीमारी थी. हालांकि पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि पूरे पहलुओं को परखने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details