मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बालाघाट-सिवनी लोकसभा सीट पर बीजेपी को करना पड़ रहा बगावत का सामना

बालाघाट सिवनी सीट से मौजूदा सांसद बोधसिंह का टिकट काटना बीजेपी को मंहगा पढ़ता दिख रहा है. दरअसल जिले में मौजूदा सांसद समर्थकों ने पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी ढाल सिंह बिसेन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वहीं बोधसिंह भी पार्टी से टिकट को लेकर पूनर्विचार की बात कह रहे हैं.

By

Published : Apr 1, 2019, 10:07 PM IST

सांसद बोधसिंह भगत

बालाघाट। बीजेपी ने बालाघाट-सिवनी संसदीय क्षेत्र से वर्तमान सांसद बोधसिंह भगत का टिकट काटकर ढाल सिंह बिसेन को बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है. लेकिन पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी ढाल सिंह बिसेन को बीजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में बिसेन प्रत्याशी घोषित होने के बाद जब बीजेपी कार्यालय पहुंचे, तो उन्हें कार्यालय पर तालाबंदी का भी सामना करना पड़ा.

बालाघाट सिवनी सीट पर टिकट कटने से बीजेपी में बगावत

बीजेपी के मौजूदा सांसद बोधसिंह भगत के समर्थकों का आरोप है कि पूर्व कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने भगत का टिकट कटवाया है. अब समर्थकों के द्वारा तालाबंदी के बाद सांसद बोधसिंह ने मीडिया के सामने आकर पार्टी को चेता दिया है कि, टिकट को लेकर पूनर्विचार का रास्ता अभी भी खुला है.

सांसद बोधसिंह ने मीडिया को बताया कि अगर उनके समर्थक चाहेंगे तो वे निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान उतर सकते हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि पार्टी को विचार करने के लिए समय दिया जा रहा है. अब ऐसे में मौजूदा सांसद बोधसिंह और उनके समर्थकों के लगातार विरोध से बालाघाट-सिवनी संसदीय क्षेत्र में मुश्किल खड़ी होती दिख रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details