मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर के बंगले को चोरों ने बनाया निशाना, AC की पाइप तक काट ले गए चोर

By

Published : Nov 9, 2020, 3:06 PM IST

अशोकनगर जिले में आमजन तो दूर, अधिकारियों के बंगलों को भी चोर निशाना बना रहे हैं, कलेक्टर के बंगले में लगे एसी की पाइपलाइन को भी चोर चोरी कर फरार हो गए, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

theft case in collector bunglaow
कलेक्टर के बंगले में चोरी

अशोकनगर। जिले में चोरों का आतंक इतना बढ़ गया है कि, अब चोर अधिकारियों के बंगले को निशाना बनाने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं, चोरों ने कलेक्टर के बंगले में लगी एसी की पाइपलाइन को काट दिया, और उसे लेकर फरार हो गए, एसपी में लगे तांबे के पाइपों की कीमत बाजार में ज्यादा मिलती है. जानकारी लगने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

पढ़े:AC निकालकर पेट्रोल पंप के कैश रूम में घुसे चोर, दो लाख से ज्यादा उड़ाए

दरअसल, विदिशा रोड की मुख्य सड़क पर ही कलेक्टर का बंगला है. इसमें पूर्व कलेक्टर अभय वर्मा रहते थे. उपचुनाव की वजह से उनका जिले से स्थानांतरण हो चुका है. वहीं नवागत कलेक्टर प्रियंका दास अभी इस बंगले में शिफ्ट नहीं हुईं हैं. बंगले में पूर्व कलेक्टर अभय वर्मा का ही कुछ सामान रखा हुआ है. ऐसे में अज्ञात चोरों ने सूने बंगले को निशाना बनाया, जहां कमरे में लगी एसी के दो पाइप चोरों ने काट लिए.ऐसी में लगी पाइप तांबे की होती है, इसलिए इसकी कीमत बाजार में ज्यादा मिलती है, बंगले के पास तैनात सुरक्षाकर्मियों की नजर जब इस पर पड़ी, तो उन्होंने पुलिस को तत्काल सूचना दी. इसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने यहां पदस्थ होमगार्ड के हवलदार भैयालाल अहिरवार की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं इस पूरे मामले में टीआई का कहना है कि, चोरों की तलाश की जा रही है.

पूर्व में भी हुई हैं चोरी
इससे पहले भी जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड से अज्ञात चोरों ने ऑक्सीजन सर्विस की पाइप काट ली थी,और उसे लेकर फरार हो गए थे, जिसका आज तक कुछ पता नहीं चल सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details