मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अशोकनगर: राजनीतिक पार्टी के एजेंट के रूप में काम कर रहा था संविदा कर्मचारी, मामला दर्ज

अशोकनगर के पोलिंग बूथ क्रमांक 128 पर एक युवक पर कार्रवाई करते हुए तहसीलदार ने मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि नगर पालिका में संविदा कर्मी के पद पर कार्यरत राम कुमार शर्मा किसी राजनीतिक पार्टी के एजेंट के रूप में काम कर रहा था.

By

Published : May 12, 2019, 9:05 PM IST

राजनीतिक पार्टी का एजेंट बना संविदा कर्मचारी

अशोकनगर। विदिशा रोड पर हायर सेकेंडरी स्कूल में बने पोलिंग बूथ क्रमांक 128 पर एक युवक पर कार्रवाई करते हुए तहसीलदार ने मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि नगर पालिका में संविदा कर्मी के पद पर कार्यरत राम कुमार शर्मा किसी राजनीतिक पार्टी के एजेंट के रूप में काम कर रहा था. अज्ञात व्यक्ति के शिकायत पर तहसीलदार ने मतदान केंद्र पर पहुंचकर युवक को रंगेहाथों पकड़ा है.

राजनीतिक पार्टी का एजेंट बना संविदा कर्मचारी

तहसीलदार इसरार खान ने मौके पर पहुंचकर राम कुमार को रंगे हाथ पकड़ लिया है. इसके बाद युवक की पहचान कराने के लिए नगर पालिका सीएमओ शमशाद पठान को युवक की पहचान के लिए बुलाया गया. तहसीलदार इसरार खान ने बताया कि यह युवक नगर पालिका में संविदा कर्मचारी है और इसे 4,500 रुपए प्रतिमाह वेतन मिलता है. इस पूरे मामले का प्रकरण बनाकर जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया गया है.

कोई भी कर्मचारी हो चाहे वह संविदा हो या मास्टर कर्मचारी उसे पोलिंग एजेंट बनने का अधिकार नहीं है. इस पर तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details