मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP पॉवर जनरेटिंग कंपनी के कर्मचारियों का प्रदर्शन, मार-पीट करने वाले लोगों पर कार्रवाई की मांग

मध्यप्रदेश के ताप विद्युत गृह के कर्मचारियों पर हो रहे हमले के विरोध में मध्यप्रदेश पॉवर जनरेटिंग कंपनी के कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन किया. कर्मचारियों ने मारपीट करने वाले आरोपियों पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : Sep 28, 2019, 12:03 AM IST

ताप विद्युत गृह के कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन

अनूपपुर। मध्यप्रदेश के ताप विद्युत गृह के कर्मचारियों पर हो रहे हमले के विरोध में मध्यप्रदेश पॉवर जनरेटिंग कंपनी के कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान कर्मचारियों ने कंपनी के गेट को जाम करते हुए अभियंता अध्यक्ष व महासचिव जबलपुर को पत्र भेजा. उन्होंने शासन से अपनी सुरक्षा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

ताप विद्युत गृह के कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन

संजय गांधी ताप विद्युत गृह बिरसिंहपुर में सयंत्र के कर्मचारियों व उनके परिवार पर विधुत गृह कालोनी स्थित आवास में घुस कर अज्ञात व्यक्तियों ने हमला किया था. दो दिन बाद सिंगाजी ताप विद्युत गृह खंडवा में स्थानीय लोगों द्वारा परिसर में घुस कर विद्युत गृह के मुख्य अभियंता व अधीक्षण अभियंता एवं अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की घटना भी सामने आई थी.

ताप विधुत गृह चचाई के कर्मचारियों ने दोषियों को कठोर सजा दिलाए जाने व ताप विद्युत गृह के अवासीय परिसर में अवैध रहवासियों को हटाए जाने की मांग की है. जबकि आवसीय परिसर में सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने की मांग भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details