मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज सरकार के कारनामों का परिणाम भुगत रहे उपभोक्ता : विधायक सुनील सराफ

अनूपपुर जिले के कोतमा विधानसभा क्षेत्र में विद्युत निवारण शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें उपभोक्ताओं की समस्याओं का निवारण स्वयं विधायक और अधीक्षण अभियंता ने तत्काल किया.

By

Published : Oct 11, 2019, 12:55 PM IST

Updated : Oct 11, 2019, 1:44 PM IST

कोतमा विधानसभा क्षेत्र में विद्युत निवारण शिविर का आयोजन किया गया

अनूपपुर । कोतमा विधानसभा क्षेत्र में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के माध्यम से और कोतमा विधायक के सानिध्य और विद्युत कंपनी लिमिटेड के सहयोग से विद्युत निवारण शिविर का आयोजन किया गया.जिसमें विधानसभा क्षेत्र में आने वाले उपभोक्ताओं की समस्याओं का निवारण स्वयं विधायक और अधीक्षण अभियंता ने तत्काल किया.

कोतमा विधानसभा क्षेत्र में विद्युत निवारण शिविर का आयोजन किया गया
वहीं कोतमा विधायक सुनील सराफ ने पूर्व शिवराज सरकार पर निशाना साधतें हुए कहा कि पिछले साल-डेढ़ साल से बिजली की रीडिंग नही कि गई और एवरेज बिल उपभोक्ताओं को थमा दिए गए. अब जब रीडिंग हो रही है तो लोंगो के इक्कठा बिल आ रहे है.बिजली खपत के हिसाब से बिल जेन्युइन हैं पर महिने के 1200 रुपए देना आसान है इक्कठे 25 हजार देने से. इसी समस्या का हल निकालने के लिए सीएम कमलनाथ से बात कि जाएगी, साथ ही पार्ट पेमेंट के उपर भी विचार किया जाएगा. दूसरा और जो बिल गलत आए है, उनका सुधार जहां तुरंत किया जा रहा है.वहीं शिविर से हो रहे लोगों को लाभ को लेकर विधायक ने कहा कि जिनके फर्जी बिल है वो माफ हो रहें हैं , ज्यादा बिल में कटौती हो रही है और जिनका जेन्युइन बिल है उसकी पार्ट पेमेंट किया जा रहा है.
Last Updated : Oct 11, 2019, 1:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details