मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ के मंत्री का शिवराज पर हमला, कहा- 15 साल कुछ नहीं किया अब कर रहे गलत बयानबाजी

कमलनाथ के मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल ने पूर्व सीएम शिवराज पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह कलमनाथ सरकार के खिलाफ गलत बयानबाजी कर रहे हैं, जबकि उन्होंने 15 साल मध्यप्रदेश के लिए कुछ नहीं किया.

By

Published : Sep 19, 2019, 10:46 AM IST

कांग्रेस मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल ने पूर्व सीएम शिवराज पर बोला हमला

अलीरापुर। मध्यप्रदेश में बाढ़ ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है. जिसके बाद आला अधिकारी और प्रदेश सरकार के मंत्री बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं. बुधवार को मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल जिले के डूब प्रभावित इलाकों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने ककराना में डूब प्रभावितों से चर्चा कर उनकी समस्याएं सुनीं. जिसके बाद उन्होंने पूर्व सीएम शिवराज पर निशाना भी साधा.

कांग्रेस मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल ने पूर्व सीएम शिवराज पर बोला हमला

नर्मदा घाटी विकास विभाग और पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल ने कहा कि शिवराज सिंह 15 साल में मध्यप्रदेश के लिए कुछ नहीं कर पाए. उन्होंने कभी डूब प्रभावित और पुनर्वास स्थलों का दौरा नहीं किया. जब कमलनाथ सरकार डूब प्रभावितों को सुविधाएं उपलब्ध करा रही है. तब शिवराज गलत बयानबाजी कर रहे हैं.

पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल सुरेंद सिंह ने पूर्व सीएम शिवराज को सलाह दी है कि वे गलत बयानबाजी करने की बजाय पीएम मोदी से मिलें और राज्य में हुए नुकसान की भरपाई के लिए फंड मांगे. पीएम मोदी से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि कम से कम मानवीय आधार पर एमपी के लोगों पर ध्यान दें. बाढ़ प्रभावितों को मुआवजा दिया जाए.

मंत्री बघेल ने कहा कि बाढ़ से निपटने और नुकसान की भरपाई करने के लिए आला अधिकारी केंद्र को कई पत्र लिख चुके हैं. ये सब जानते हुए भी शिवराज सिंह कहें कि कमलनाथ सरकार कुछ नहीं कर रही तो शिवराज सिंह सुन लें कि प्रदेश सरकार उनके कहने पर नहीं चल रही. सरकार जनता के लिए काम कर रही है और जनता की सुनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details