मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ठेकेदार की लापरवाही का शिकार हुआ युवक ,सीने में सरिया घुसने से हुआ घायल

आगर के लखमनखेड़ी गांव में पुलिया का निर्माण कार्य अधूरा होने के चलते एक युवक हादसे का शिकार हो गया. ग्रामीणों की सहायता से युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही हैं.

By

Published : Apr 29, 2020, 9:07 PM IST

Youth met with an accident due to contractor's negligence in agar
ठेकेदार की लापरवाही का शिकार बना युवक

आगर। लखमनखेड़ी गांव में सड़क पर बन रही पुलिया का अधूरा काम एक युवक की जान पर बन आया. गांव में जा रहा एक बाहरी युवक ढलान की वजह से अधूरी पुलिया देख नही पाया और पुलिया के दो छोर के बीच बाइक सहित जा गिरा, जिससे पुलिया में बाहर निकल रहा सरिया युवक के सीने में घुस गया. ग्रामीणों की सहायता से युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

बता दें कि ठेकेदार मुजीब लाला द्वारा अक्टूबर 2019 में भादवा जोड़ से लखमन खेड़ी गांव तक करीब डेढ़ किलो मीटर का रोड निर्माण कार्य किया गया था. जिसमें एक पुल का निर्माण कार्य अधूरा ही छोड़ दिया गया और ठेकेदार द्वारा अधूरे निर्माण कार्य की जगह ना ही कोई बेरिकेड्स लगाए गए और ना ही उस जगह को चिन्हित किया गया. जिससे बाहर से आए हुए लोगों को यह मालूम हो सके की कार्य अधूरा है.

भादवा जोड़ से लखमन खेड़ी तक रोड पर ढलान होने के कारण वह पुलिया दिखाई नहीं देती है, जिसके कारण बुधवार को बाहर से आया हुआ एक व्यक्ति अपनी मोटरसाइकिल सहित पुलिया में गिर गया जिससे पुलिया में निकल रहा सरिया उसके सीने में जा घुसा जिसे गंभीर अवस्था में ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों ने बताया कि सड़क का निर्माण कार्य ठेकेदार द्वारा इतनी घटिया क्वालिटी के साथ पूर्ण किया गया है कि यह रोड बनने के दो-तीन दिन बाद ही जगह-जगह रोड में गड्ढे होने लगे. साथ ही सड़क की स्थिति खस्ता हो गई लेकिन आज तक रोड से संबंधित कोई प्रशासनिक अधिकारी द्वारा सड़क के निर्माण कार्य का जायजा नही लिया गया और संबंधित सड़क निर्माण का भुगतान कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details