मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आगर में अस्पताल का गार्ड व छह साल का बच्चा मिला कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jul 26, 2020, 12:23 PM IST

जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है, वहीं 2 और संदिग्धों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 76 हो गई है, दोनों मरीजों में एक मरीज जमुनिया गांव का 6 साल का है और एक निजी अस्पताल का गार्ड है.

2 more corona patient reports came positive
कोविड केयर सेंटर

आगर मालवा।जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है, वहीं 2 और संदिग्धों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 76 हो गई है, दोनों मरीजों में एक मरीज जमुनिया गांव का 6 साल का है और एक निजी अस्पताल का गार्ड है.

दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की एक टीम जमुनिया गांव पहुंची, जहां बच्चे और उसके परिजनों को जिला अस्पताल के कोरोना उपचार केंद्र में भर्ती कराया गया. वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बच्चे के घर के आसपास के इलाके को सील कर कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. वहीं दूसरा मरीज एक निजी अस्पताल का गार्ड है, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल स्थित कोरोना उपचार केंद्र लाया गया है.

जानकारी के मुताबिक, निजी अस्पताल का एक कर्मचारी गत दिनों कोरोना पॉजिटिव मिला था. बावाजूद इसके अस्पताल प्रबंधन ने अन्य स्टाफ को काम पर लगाये रखा और किसी को भी होम क्वारेंटाइन नहीं किया, जबकि रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी गार्ड शनिवार रात तक अस्पताल में ही काम करता रहा.

जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 76 हो चुकी है, जिसमें से 49 मरीज ठीक होकर वापस अपने घर जा चुके हैं. 3 लोग संक्रमण के अपनी जान गवां चुके हैं और 24 लोगों का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details