मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मस्जिद में छुपकर रुके थे दिल्ली से आए 12 लोग, सभी को किया क्वॉरेंटाइन

दिल्ली से आये 12 लोगों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है. यह लोग आगर मालवा जिले में स्थित मस्जिद में छुपकर रुके हुए थे. सभी की जांच कर क्वॉरेंटाइन के लिए भेज दिया गया है.

By

Published : Apr 2, 2020, 11:34 PM IST

12-people-quarantine
12 लोगों को किया क्वॉरेंटाइन

आगर मालवा। जिले के नलखेड़ा में पिछले 20 दिनों से मस्जिद में छिपे दिल्ली से आए 12 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है. इन सभी लोगों को मेडिकल जांच के बाद छात्रावास में बनाए अस्थाई कैंप में क्वॉरेंटाइन किया गया है. साथ ही इनके खिलाफ प्रकरण भी दर्ज किया गया है.

ये कार्रवाई प्रशासन सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम ने की. इन सभी का स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा चेकअप किया गया, जिसमें सभी सामान्य पाए गए. इन सभी को नलखेड़ा के कन्या छात्रावास में बनाए गए अस्थाई कैंप में क्वॉरेंटाइन के लिए रखा गया है. साथ ही पुलिस द्वारा अब इन लोगों के दिल्ली मरकस को लेकर जांच भी की जा रही है. इसके अलावा यह लोग कहां-कहां गए, इसकी भी जांच की जा रही है.

एसपी मनोज सिंह ने बताया कि इंटेलिजेंस से रिपोर्ट मिली थी कि पिछले 20 दिनों से दिल्ली से भोपाल होते हुए कुछ लोग नलखेड़ा पहुंचे थे, जो कि प्रशासन को बिना सूचना दिए एक मस्जिद में रुके हुए हैं. इस पर कार्रवाई करते हुए जांच की गई, जिसमें दिल्ली के 12 लोग मस्जिद में एक साथ पाए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details