मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / jagte-raho

एम्स ठगी के तीसरे आरोपी को भी STF ने लिया रिमांड पर, डॉक्टर की तलाश जारी

एम्स में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले तीसरे आरोपी को क्राइम ब्रांच ने पहले ही धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया था और अब एसटीएफ ने धर्मा को 3 दिन की रिमांड पर ले लिया है.

By

Published : Oct 21, 2019, 11:58 PM IST

एम्स ठगी के तीसरे आरोपी को भी STF ने लिया रिमांड पर

भोपाल। एम्स में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले तीसरे आरोपी को भी एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है. मामले के तीसरे आरोपी धर्मानंद को क्राइम ब्रांच ने पहले ही धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया थाऔर अब एसटीएफ ने धर्मा को 3 दिन की रिमांड पर ले लिया है.

एम्स ठगी के तीसरे आरोपी को भी STF ने लिया रिमांड पर


एम्स में नर्स की नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने के मामले में एसटीएफ में गिरोह के एक और सदस्य धर्मा को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया है. धर्मा से एसटीएफ की टीम 3 दिनों तक पूछताछ करेगी. अधिकारियों के मुताबिक धर्मा भी इस ठग गिरोह का सदस्य है और नर्सिंग का कोर्स पूरा करने वाली छात्राओं को इकट्ठा करना और उन्हें दिलशाद से मिलाने का काम धर्मा का ही था. एसटीएफ को धर्मा के बैंक डिटेल्स भी मिले हैं, जिसमें छात्राओं से ली गई रकम का लेन-देन किया गया है.


गिरोह में एक एमबीबीएस डॉक्टर रोहित कुमार के भी शामिल होने के सबूत एसटीएफ मिले हैं. बताया जा रहा है कि रोहित कुमार भोपाल और दिल्ली के भी कुछ नामी अस्पतालों में काम कर चुका है. पुलिस डॉक्टर रोहित की सरगर्मी से तलाश कर रही है. पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही डॉक्टर रोहित को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details