मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / elections

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ सिंधी समाज ने निर्वाचन आयोग में की शिकायत, जाने क्या है पूरा मामला

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा लालकृष्ण आडवाणी को लेकर की गई टिप्पणी का विवाद बढ़ता जा रहा है. सिंधी समाज ने धरना प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया है साथ ही निर्वाचन आयोग में भी कार्रवाई के लिए शिकायत की है.

By

Published : Apr 10, 2019, 12:02 AM IST

राहुल गांधी के खिलाफ सिंधी समाज ने निर्वाचन आयोग में की शिकायत

भोपाल| कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को लेकर की गई टिप्पणी का विवाद बढ़ता जा रहा है. सिंधी समाज ने धरना प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया है साथ ही निर्वाचन आयोग में भी कार्रवाई के लिए शिकायत की है.

राहुल गांधी के खिलाफ सिंधी समाज ने निर्वाचन आयोग में की शिकायत

सिंधु एजुकेशनल वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बीजेपी प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी का कहना है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा लगातार बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की जा रहीं हैं. आदर्श आचार संहिता लागू किए जाने के बाद भी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी वरिष्ठ नेता एवं सिंधी समाज के मार्गदर्शक लालकृष्ण आडवाणी पर भद्दी एवं आपत्तिजनक टिप्पणी चुनावी सभाओं में कर रहे हैं.

राहुल गांधी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के चंद्रपुर की चुनावी सभा में सार्वजनिक रूप से कहा है कि नरेंद्र मोदी ने आडवाणी को जूते मार कर स्टेज से उतारा है. शनिवार को हरिद्वार की सभा में भी कहा है कि आडवाणी की हालत देखी है आपने आडवाणी को स्टेज से लात मारकर उतार दिया गया है. नरेंद्र मोदी ने अपने गुरु को जूता मार कर स्टेज से उतार दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details