मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विधायक महेश परमार ने अपनी ही पार्टी के मंत्रियों पर साधा निशाना, सोनिया गांधी से की कार्रवाई की मांग

By

Published : Sep 6, 2019, 3:01 PM IST

मध्य प्रदेश सरकार में चल रही अपने ही मंत्रियों के खिलाफ बयानबाजी को लेकर कांग्रेस विधायक महेश परमार ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर कारवाई की मांग की है.

विधायक महेश परमार ने लिखा सोनिया गांधी पत्र

उज्जैन। कांग्रेस विधायक महेश परमार ने अपने ही सरकार के मंत्रियों के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस विधायक का कहना है कि कुछ मंत्री बयानबाजी कर सीएम कमलनाथ और पार्टी की छवि खराब कर रहे हैं, हालांकि उन्होंने खुलकर किसी का भी नाम नहीं लिया.

विधायक महेश परमार ने लिखा सोनिया गांधी पत्र

गौरतलब है कि इन दिनों वन मंत्री उमंग सिंघार और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का मुद्दा गरमाया हुआ है. वहीं पार्टी में गुटबाजी भी चरम पर है. कमलनाथ, सिंधिया, दिग्विजय सबके अपने-अपने गुट हैं. इसी दंगल में उज्जैन के तराना विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक महेश परमार भी कूद पड़े हैं. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस के ही विधायक, नेता और मंत्री पर सरकार की छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. उनका कहना है कि नेताओं को बयानबाजी करने के बजाय अपनी बात पार्टी के आंतरिक फॉरम पर रखना चाहिए थी.

महेश परमार का कहना है कि सीएम कमलनाथ प्रदेश में अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन कुछ नेता उनकी छवि को धूमिल करने में लगे हुए हैं. जिससे पार्टी के छोटे कार्यकर्ताओं और नेताओं का मनोबल आहत हो रहा है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. नेताओं के नाम पूछे जाने पर विधायक ने कहा कि सोशल मीडिया और टीवी चैनलों के जरिए सभी को ऐसे नेताओं के नाम मालूम हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details