मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

उज्जैन: पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर कर की खुदकुशी

नरसिंह मंदिर के पुजारी देवकरण व्यास के घर से अचानक एक के बाद एक गोली चलने की आवाज आई. जब घरवाले ऊपर की मंजिल पर पहुंचे और दरवाजा तोड़ा तो उन्हें दिल दहलाने वाला नजारा देखने को मिला.

By

Published : Apr 17, 2019, 9:46 PM IST

पति ने पत्नी को गोली मारकर की खुदकुशी

उज्जैन। जीवाजी गंज थाना क्षेत्र के पिपली नाका क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब एक घर से दो बार गोली चलने की आवाज आई. संभावना जताई जा रही है कि पहले पति ने पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी. फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

पति ने पत्नी को गोली मारकर की खुदकुशी

मृतक का नाम देवकरण व्यास और पत्नी का नाम अंतिम बाला व्यास है. घटना दोपहर करीब 2:45 बजे की है, जब यहां नरसिंह मंदिर के पुजारी देवकरण व्यास के घर से अचानक एक के बाद एक गोली चलने की आवाज आई. जब घरवाले ऊपर की मंजिल पर पहुंचे और दरवाजा तोड़ा तो उन्हें दिल दहलाने वाला नजारा देखने को मिला. कमरे के अंदर में एक ही पलंग पर देवकरण और उसकी पत्नी की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी.

मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. जिसके बाद एडिशनल एसपी नीरज पांडे सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की गई. एडिशनल एसपी नीरज पांडे के मुताबिक प्रथम दृष्टि में ऐसा लग रहा है कि पहले पति-पत्नी में से किसी ने एक को गोली मारी और बाद में खुद को भी गोली मार दी. पुलिस द्वारा परिजनों से पूछताछ जारी है. बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ साल पहले दोनों की शादी हुई थी. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है, जांच के बाद ही पता चलेगा कि पति-पत्नी हत्यारा सुसाइड का किया कारण है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details