मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

उज्जैन: युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर भागे बदमाश, तफ्तीश में जुटी पुलिस

पुरानी रंजिश के चलते 4 बदमाशों ने युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया. हमले के बाद युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

By

Published : Jun 22, 2019, 12:04 PM IST

jabalpur

उज्जैन। पुरानी रंजिश के चलते 4 बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया. हमले में गोली लगने से युवक बुरी तरह से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना उज्जैन थाना के चिमनगंज मंडी क्षेत्र की बताई जा रही है. फायरिंग के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

बदमाशों ने युवक को मारी गोली

चिमनगंज थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने बताया कि ढांचा भवन में रहने वाले मोंटू गुर्जर अपने घर के पास के बगीचे में टहल रहे थे. इसी दौरान बाइक पर रौनक गुर्जर, रोशन गुर्जर और एक अन्य साथी ने मोंटू पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गए. उनके परिजन उन्हे गंभीर अवस्था में अस्पताल ले गए है.

परिजनों से पूछताछ में सामने आया है कि पुरानी रंजिश को लेकर यह घटना घटित हुई है. आरोपियों के पकड़ने जाने के सवाल पर बोलते हुए थाना प्रभारी ने कहा कि अभी तक कोई भी आरोपी पकड़ा नहीं गया है. लेकिन उन्होंने कहा कि जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कल ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details