मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

पूर्व सीएम शिवराज सिंह के भाई-रिश्तेदारों का भी सरकार ने किया कर्ज माफः राहुल गांधी

मंगलवार को राहुल गांधी उज्जैन जिले की तराना तहसील में आयोजित आमसभा को संबोधित किये. उनके साथ मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी शामिल मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर किसान कर्जमाफी और नोटबंदी को लेकर जमकर निशाना साधा और चौकीदार चोर के नारे भी लगाए.

By

Published : May 15, 2019, 12:05 AM IST

उज्जैन में आम सभा को संबोधित करते राहुल गाधी

उज्जैन। 19 मई को लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान होना है. लिहाजा सभी दल प्रचार में पूरी ताकत लगा दिये हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र में आम सभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी बाबूलाल मालवीय के पक्ष में वोट कर कांग्रेस को जिताने की अपील की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर किसान कर्जमाफी और नोटबंदी को लेकर जमकर निशाना साधा और चौकीदार चोर के नारे भी लगाए.

मंगलवार को राहुल गांधी उज्जैन जिले की तराना तहसील में आयोजित आमसभा को संबोधित किये. उनके साथ मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी शामिल मौजूद रहे. राहुल गांधी ने आम सभा में संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार ने किसानों का 10 दिन में कर्ज माफ करने का वादा किया था, जिसे 2 दिन में ही पूरा कर दिया गया. बीजेपी के लोग झूठ बोलकर गलत बयानबाजी कर रहे हैं. कांग्रेस ने तो पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के भाई और रिश्तेदारों का भी कर्ज माफ किया है.

उज्जैन में आम सभा को संबोधित करते राहुल गाधी

राहुल गांधी ने कहा कि हम प्यार से ही बीजेपी की सरकार को विदा करके देश की जनता को न्याय दिलाएंगे. इन 5 सालों में देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी फैली है, नोटबंदी का सारा पैसा बीजेपी के चंद नजदीकी उद्योगपतियों की जेब में गया. कांग्रेस इन उद्योगपतियों की जेब से पैसा निकाल कर देश के गरीबों तक पहुंचाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details