मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Kamal Nath Road Show: सागर में कमलनाथ का तूफानी प्रचार, महापौर और वार्ड प्रत्याशियों की जीत के लिए किया रोड शो

By

Published : Jun 26, 2022, 2:14 PM IST

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज सागर दौरे पर हैं. उन्होंने महापौर और वार्ड प्रत्याशियों की जीत के लिए रोड शो किया. कमलनाथ ने करीब 6 किलोमीटर का रोड शो करते हुए जनता का अभिवादन स्वीकारा. साथ ही पार्टी ​प्रत्याशियों को जिताने की अपील की. (MP Urban body elections 2022) (kamal nath road show in sagar)

kamal nath road show in sagar
सागर में पूर्व सीएम कमलनाथ का रोड शो

सागर।मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव प्रचार जोर पकड़ रहा है. खासकर प्रदेश की 16 नगर निगम के महापौर के चुनाव में भाजपा और कांग्रेस ने तूफानी प्रचार करना शुरू कर दिया है. सभी नेता अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने में दमखम लगा रहे हैं. इसी सिलसिले में पूर्व मुख्यमंत्री और मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ सागर पहुंचे. महापौर प्रत्याशी निधि सुनील जैन और वार्ड प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया. रोड शो में भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल रहे. इस दौरान कमलनाथ का भव्य स्वागत किया गया.

सागर में पूर्व सीएम कमलनाथ का रोड शो

प्रत्याशी के घर से शुरू हुआ रोड शो: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का रोड शो कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन के घर से शुरू हुआ. जिसके बाद रोड शो बड़ा बाजार, कोतवाली होते हुए तीन बत्ती पहुंचा. जहां कमलनाथ ने सागर विश्वविद्यालय के संस्थापक महान कानून विद डॉ. हरिसिंह गौर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद कटरा, जामा मस्जिद, जयस्तंभ, बख्शी खाना, नगर निगम मार्केट, गुजराती बाजार, राधा तिराहा, अप्सरा टॉकीज होते हुए भगवान गंज में डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर समाप्त हुआ.

MP Election 2022 : सिंगरौली में बोले कमलनाथ - सीएम शिवराज जनता को अपने 18 साल के कामों का हिसाब दें

6 किलोमीटर के रोड शो में मिला जनसमर्थन: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने करीब 6 किलोमीटर का रोड शो किया. तेज धूप के बावजूद लोगों ने पुष्प वर्षा कर कमलनाथ का अभिनंदन किया. पारस टाकीज चौराहे पर स्वर्णकार समाज और सर्राफा व्यापारियों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया. भगवान गंज में अंबेडकर मूर्ति पर माल्यार्पण के बाद कमलनाथ का रोड शो समाप्त हुआ. रोड शो के बाद कमल नाथ भगवान गंज स्थित गुरुद्वारे पहुंचे जहां उनका सरोपा भेंट करके सम्मान किया गया.

मंदिर में पूजा कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की: इससे पहले कमलनाथ रविवार सुबह 9:20 पर हेलीकॉप्टर से भोपाल से रवाना होकर सुबह 10 बजे मंगलगिरी स्थित हेलीपैड पर पहुंचें. इसके बाद कमलनाथ ने बालाजी सरकार हनुमान जी के दर्शन कर भगवान से प्रदेश की खुशहाली की कामना की और फिर महापौर प्रत्याशी निधि सुनील जैन के निवास पर मीडिया से मुलाकात की.
(kamal nath road show in sagar) (Appealed to win congress candidates)

ABOUT THE AUTHOR

...view details