मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

सांसद जनार्दन मिश्रा ने विकास नहीं सिर्फ घूमने का काम किया है: कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा कि जनार्दन मिश्रा ऐसे सांसद हैं, जिन्होंने अपने गोद लिए हुए गांव में विकास की एक बूंद भी छलकने नहीं दी. गांव में पीने के पानी के लिए सिर्फ एक हैंडपंप है.

By

Published : Apr 25, 2019, 10:54 PM IST

कांग्रेस ने किया सांसद जनार्दन मिश्रा पर हमला

रीवा। लोकसभा चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता और मीडिया समन्वयक शहरयार खान ने रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा पर तंज कसते हुए कहा कि जो सांसद अपने आदर्श ग्राम का विकास तक ना कर पाया हो, वह रीवा का विकास कैसे करेगा.

कांग्रेस ने किया सांसद जनार्दन मिश्रा पर हमला

रीवा में कांग्रेस की लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाने आए शहरयार खान ने रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा के आदर्श ग्राम को लेकर चर्चा की. उन्होंने कहा कि जनार्दन मिश्रा ऐसे सांसद हैं, जिन्होंने अपने गोद लिए हुए गांव में विकास की एक बूंद भी छलकने नहीं दी. गांव में पीने के पानी के लिए सिर्फ एक हैंडपंप है. पानी भरने के लिए नल में दिन भर लोगों की लंबी कतार लगी रहती है.

कांग्रेस के शहरयार खान ने कहा कि जिस गांव को सांसद ने खुद गोद लिया था, उन्होंने ही 5 साल में उस गांव को अछूता कर दिया है. बुधवार को रीवा दौरे पर आई विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के सांसद को घूमने वाला कहने वाले बयान पर कहा कि सांसद ने वाकई घूम-घूम कर काम किया है. उन्होंने क्षेत्र में काम नहीं किया, लेकिन घूमने का काम जरूर किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details