मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

मंदसौर: आपसी रंजिश के चलते बाइक सवार को मारी गोली, आरोपी फरार

बुधवार सुबह अनिल सिंगार अपनी बाइक से बाजार जा रहा था. हमलावर और उसके साथी ने पहले बाइक से अनिल सिंगार का पीछा किया, फिर बाइक रुकवाकर अनिल सिंगार को गोली मार दी.

By

Published : Apr 24, 2019, 6:18 PM IST

बाइक सवार को मारी गोली

मंदसौर। आपसी रंजिश के चलते एक बाइक सवार को गोलीमारे जाने का मामला सामने आया है. गोलीकांड की ये वारदात अलावदा खेड़ी इलाके में उस वक्त हुई जब पीड़ित बाइक से कही जा रहा था. इसी दौरान हमलावरों ने पीछा करके उसकों गोली मार दी.

बाइक सवार को मारी गोली

घायल युवक का नाम अनिल सिंगार बताया जा रहा है. गोली युवक की पीठ में लगी है, वहीं वारदात को अंजाम देने वाला राहुल छपरी और उसका एक साथी मौके से फरार है. अनिल सिंगार और आरोपी राहुल छपरी के बीच लंबे समय से कारोबारी विवाद चल रहा था.

बुधवार सुबह अनिल सिंगार अपनी बाइक से बाजार जा रहा था. हमलावर और उसके साथी ने पहले बाइक से अनिल सिंगार का पीछा किया, फिर बाइक रुकवाकर अनिल सिंगार को गोली मार दी. घटना के बाद आरोपी फरार है. वहीं घायल युवक खुद बाइक चलाकर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचा था. घायल की हालत नाजुक होने के चलते जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे इंदौर रेफर कर दिया है. इस घटना के बाद प्रशासन ने सख्ती दिखाई और शहर के तमाम चौराहों पर भारी पुलिस बल तैनात कर दी.

लोकसभा चुनाव के कारण इलाके में आचार संहिता लगी हुई है. जिसके बावजूद लगातार खुलेआम अवैध हथियारों का उपयोग होने से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं.17 जनवरी को अवैध पिस्टल के जरिए ही नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं पिछली 10 अप्रैल के दिन भी इसी तरह सर्राफा व्यापारी अनिल सोनी की भी गोली मारकर हत्या की गई थी. मंदसौर में एक के बाद एक लगातार हो रही इन घटनाओं से शहरवासियों में भारी आक्रोश का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details