मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने बिल्डर पर किया हमला, CCTV आया सामने

By

Published : Jul 14, 2021, 2:22 PM IST

जबलपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, यहां एक बिल्डर पर 10 से 15 बदमाशों ने हमला कर दिया, इस हमले में तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जिस बदमाश ने फायरिंग की, वह कुछ दिन पहले ही जेल से सजा काटने के बाद छूटा है.

builder attacked in jabalpur
जबलपुर में बिल्डर पर हमला

जबलपुर।जिले मेंअधारताल थाना क्षेत्र के कुदवारी अमखेरा गांव में बदमाशों ने अवैध वसूली को लेकर पत्थर और बंदूक से फायरिंग कर दी, इस हमले में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जबलपुर में बिल्डर पर हमला

बिल्डर से कर रहे थे अवैध वसूली

जानकारी के मुताबिक मोहम्मद अंसारी कोतवाली अमखेरा में डुप्लेक्स बनाने का काम बीते कुछ दिनों से कर रहे हैं, काम शुरू होते ही लगातार स्थानीय क्षेत्र के बदमाश उनसे अवैध वसूली की मांग कर रहे थे, पैसे नहीं देने पर बिल्डर अंसारी के पास करीब 10 से 15 बदमाश पहुंचे और रुपए की मांग करने लगे, जब बिल्डर ने पैसे देने से इनकार किया, तो बदमाशों ने उनपर पत्थर और बंदूक से फायरिंग कर दी.

आदतन अपराधी हैं सभी बदमाश

बिल्डर अंसारी पर जिन व्यक्तियों ने हमला किया है, वह आदतन अपराधी हैं, पत्थरबाजी और फायरिंग की घटना में करीब 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, बताया जा रहा है कि जब यह लोग अवैध वसूली करने के लिए मौके पर पहुंचे, उस दौरान विवाद हुआ और इस विवाद में फायरिंग भी की गई.

वारदात का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

बताया जा रहा है कि आबिद-मगन और इब्राहिम ने अवैध वसूली को लेकर जबलपुर के कई क्षेत्रों में अपनी गैंग बना कर रखी है, जहां कहीं भी काम होते हैं, वहां पर रंगदारी वसूल करने के लिए यह लोग अपनी गैंग को लेकर पहुंच जाते हैं, जब रंगदारी वसूल करने के लिए आबिद और इब्राहिम अपनी गैंग के साथ कुदवारी गांव पहुंचे, तो वहां पर विवाद हो गया, इस दौरान जमकर पत्थरबाजी और फायरिंग हुई, जिसमें कि 3 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.

खाकी की चाह ने बना दिया अपराधी, नकली पुलिस बनकर की अवैध वसूली

आदतन अपराधी है आबिद और इब्राहिम

जानकारी के मुताबिक आबिद और इब्राहिम जबलपुर के निगरानीशुदा बदमाश हैं, और अभी हाल ही में दोनों ही बदमाश जमानत पर जेल से छूट कर आएं हैं, जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने अपनी एक गैंग बना ली, जो कि बड़े लोगों से अवैध वसूली करने का काम करती है, फिलहाल मौके पर पहुंची अधारताल थाना पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details