मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

मंत्री तरुण भनोत ने आचार संहिता के बाद बिजली विभाग के अधिकारियों को दी अंजाम भुगतने की धमकी

वित्त मंत्री तरुण भनोट ने कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की है कि बिजली विभाग के उन कर्मचारियों और अधिकारियों की लिस्ट बनाई जाए, जो बीजेपी की मानसिकता के हैं और जानबूझकर बिजली बंद कर रहे हैं.

By

Published : Apr 15, 2019, 8:31 PM IST

तरुण भनोत ने दी बिजली विभाग को धमकी

जबलपुर। मध्यप्रदेश के वित्त मंत्री तरुण भनोत ने बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों को खुली धमकी दी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी मानसिकता की वजह से यदि बिजली कटौती कर रहे हैं, तो आचार संहिता खत्म होने के बाद अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें.

जबलपुर प्रदेश के वित्त मंत्री तरुण भनोट ने कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की है कि बिजली विभाग के उन कर्मचारियों और अधिकारियों की लिस्ट बनाई जाए, जो बीजेपी की मानसिकता के हैं और जानबूझकर बिजली बंद कर रहे हैं. जिससे किसानों और आम जनता परेशान हो रही हैं.

तरुण भनोत ने दी बिजली विभाग को धमकी

तरुण भनोत का कहना है कि बीजेपी की मानसिकता वाले अधिकारी व कर्मचारी जनता को यह मैसेज देना चाहते हैं, कि अब कांग्रेस की सरकार आ गई है और बिजली की आंख मिचौली चलेगी. तरुण भनोत ने जबलपुर के पाटन में जनसभा में भाषण के दौरान कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ताओं से कहा कि कैसे इन अधिकारी-कर्मचारी की लिस्ट बनाई जाए, इन अधिकारी व कर्मचारियों की शिकायत चुनाव आयोग से की जाएगी. वहीं वित्त मंत्री ने धमकी देते हुए कहा, कि चुनाव आचार संहिता खत्म हो जाने दीजिए. बिजली विभाग के कर्मचारी शायद इस बात को भूल रहे हैं कि आचार संहिता के बाद हमारी ही सरकार है. हम उस वक्त हिसाब-किताब बराबर कर लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details