मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना से अगवा हुए जुड़वा बच्चों के केस पर है सीएम की निगरानीः लखन घनघोरिया

By

Published : Feb 15, 2019, 5:15 AM IST

सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया ने सतना में हुए बच्चों के अपहरण को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खुद लगातार इस केस पर निगरानी रखे हुए हैं.

जबलपुर। सतना जिले से 12 फरवरी को अपहरित हुए दोनों जुड़वा भाईयों का 48 घंटे बाद भी पता नही चल सका है. लिहाजा बच्चों को तलाश करने में मध्यप्रदेश पुलिस सहित उत्तरप्रदेश पुलिस भी जुटी हुई है. सामाजिक न्याय मंत्री और सतना जिले के प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया ने बच्चों के अपहरण को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सतना जिले के एसपी और डीआईजी, चित्रकूट में ही कैम्प लगा कर बैठे हुए हैं, जबकि मुख्यमंत्री खुद लगातार इस केस पर निगरानी रखे हुए हैं.


मंत्री लखन घनघोरिया की माने तो पहले ये बात सामने आ रही थी कि बच्चों के अपहरण में बब्ली कोल का नाम आ रहा है. लेकिन, अब पुलिस ने भी ये मान लिया है कि 40 किलोमीटर तक के दायरे में बब्ली कोल की गैंग का नाम नही हैं. हालांकि, ठोकिया के भाई मामले में जरूर नाम आ रहा है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि ये स्पष्ट नही है कि अपहरण का क्या मकसद है और कौन इसमें शामिल है.


इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उत्तरप्रदेश का चित्रकूट इलाका अपहरण के लिए सक्रिय रहता है. पुलिस इस मामले को लेकर बहुत गंभीर है और सजगता से बच्चों का पता लगा रही है. घटना के बाद से ही अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए मध्यप्रदेश पुलिस के साथ उत्तरप्रदेश पुलिस भी सक्रिय है. ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही अपहरणकर्ता पुलिस की गिरफ्त में होंगे. गौरतलब है कि 12 फरवरी को दिन दहाड़े स्कूल बस से एक व्यापारी के जुड़वा बच्चों का अपहरण किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details