मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आकाश की गिरफ्तारी के विरोध में समर्थक ने की आत्मदाह की कोशिश

By

Published : Jun 28, 2019, 3:42 PM IST

Updated : Jun 28, 2019, 9:46 PM IST

आत्मदाह की कोशिश करता युवक

2019-06-28 15:17:20

आकाश की गिरफ्तारी के विरोध में समर्थक ने की आत्मदाह की कोशिश

आत्मदाह की कोशिश करता युवक

इंदौर। नगर निगम के कर्मचारी के बैट से पिटाई मामले में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय की जमानत नहीं होने से इंदौर बीजेपी समेत पार्टी कार्यकर्ताओं की नाराजगी लगातार बढ़ रही है. आकाश के समर्थन में राजबाड़ा पर आज बीजेपी नेताओं ने धरना दिया. इस दौरान एक कार्यकर्ता ने केरोसिन डालकर आत्मदाह की कोशिश की. 


पालदा के रहने वाले अमित सोनकर आकाश विजयवर्गीय की रिहाई की मांग कर रहा था. अमित का कहना है कि आकाश एक गरीब का मकान बचाने के लिए मौके पर गए थे, लेकिन अब उन्हें ही जेल में बंद कर जमानत नहीं दी जा रही है. युवक ने आकाश की जल्द रिहाई की मांग करते हुए खुद के ऊपर केरोसिन डालकर आग लगाने की कोशिश की. हालांकि इस दौरान वहां पर मौजूद मीडियाकर्मियों ने उसे बचा लिया. लोगों ने युवक पर पानी डाला और उसके कपड़े फाड़ कर उसे आत्मदाह करने के प्रयास करने से रोका.

युवक अमित सोनकर विधायक के ही विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 रहने वाला और आकाश विजयवर्गीय का समर्थक बताया जाता है. इसके पहले भी इंदौर की जिला जेल पर आकाश को जेल भेजे जाने के दौरान एक और युवक ने आत्मदाह की कोशिश की थी जिसे मौके पर मौजूद लोगों ने रोक लिया था. 

Last Updated : Jun 28, 2019, 9:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details