मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

राशन बांटे जाने के दौरान जमा हुई भीड़ पर बोले पूर्व बीजेपी विधायक, कहा- कांग्रेस की थी साजिश

इंदौर में राशन बांटने के दौरान भीड़ जमा होने की घटना को पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता ने कांग्रेस की साजिश बताया है. उन्होंने कहा कि इस घटना को कांग्रेस ने अंजाम दिया था.

By

Published : Jun 18, 2020, 1:53 PM IST

indore news
सुदर्शन गुप्ता, पूर्व बीजेपी विधायक

इंदौर। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के जन्मदिन पर राशन बांटने के दौरान इंदौर में जमा हुई भीड़ पर बीजेपी के पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसे उन्होंने कांग्रेस की साजिश बताया है. पूर्व विधायक का कहना है कि हमने पूरे लॉकडाउन में लोगों की मदद की लेकिन कांग्रेस हर मुद्दे पर केवल राजनीति कर रही है.

सुदर्शन गुप्ता, पूर्व बीजेपी विधायक

सुदर्शन गुप्ता ने कहा कि कार्यक्रम में पूरी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन रखा गया था. कार्यक्रम समाप्त होने के बाद कुछ राशन गरीब बस्तियों में बांटने के लिए अलग से रखा था. इसे बाहर से आए कुछ लोगों द्वारा अचानक से लूटा जाने लगा. उन्होंने कहा कि जिस जगह यह कार्यक्रम हो रहा था. वहां का पार्षद कांग्रेसी है और उन्हीं के इशारे पर इस घटना को अंजाम दिया गया.

पूर्व विधायक ने कहा कि यह इलाका 2 महीने से कंटेंनमेंट घोषित था. जबकि उस इलाके में नए मरीज मिलना पूरी तरह से बंद हो चुके हैं और इसके लिए वे लगातार प्रशासन को पत्र भी लिख रहे हैं. लेकिन भीड़ साजिश के तहत जुटाई गई थी. इसमें बीजेपी का कोई हाथ नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details