मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

फरार राशन माफियाओं पर पांच हजार का इनाम घोषित

इंदौर में सामने आए राशन घोटाले के बाद पुलिस सख्त हो गई है, लगातार मिल रही शिकायतों के बाद पुलिस ने 10 माफियाओं को गिरफ्तार किया वहीं फरार 10 आरोपियों के खिलाफ अब 5 हजार का इनाम घोषित कर दिया है.

By

Published : Feb 24, 2021, 1:30 AM IST

इंदौर
इंदौर

इंदौर। पुलिस के द्वारा पिछले दिनों राशन माफियाओं के खिलाफ एक के बाद एक कई कार्रवाई की गई, हलांकि कई राशन माफिया अभी भी पुलिस की गिरफ्ता से फरार चल रहे हैं. पुलिस ने इन्हें अपने पकड़ में लाने के लिए इनपर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. साथ ही पुलसि लगातार दबिस देकर इनकी सर्चिंग भी कर रही हैं.

इंदौर के राशन माफियाओं के खिलाफ अलग-अलग थानों में 10 मामले दर्ज किए हैं, जिसमें पूर्व में 10 राशन माफियाओं को गिरफ्तार भी कर लिया है. वहीं 10 ही आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. पुलिस के द्वारा एक टीम भी गठित की गई है और फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात भी कही जा रही है.

इंदौर पुलिस राशन माफियाओं के अलावा अब शिकायतकर्ता को ढूंढेंगी और उनसे कुछ लिंक लेने की कोशिश करेगी. पुलिस का अनुमान है कि इस तरह से जल्द ही राशन माफियाओं को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में भी कई और राशन माफियाओं के खिलाफ पुलिस के प्रकरण दर्ज कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details