मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी के पापों की कांग्रेस कराएगी जांच, कैलाश के बयान पर बोले पटवारी

जीतू पटवारी ने कैलाश विजवयर्गीय द्वारा सीएम कमनलाथ को सांपनाथ बताए जाने पर निशाना साधा है. पटवारी ने कहा कि जैसे-जैसे विजवयर्गीय की उम्र बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे उनकी भाषा अशोभनीय और निंदनीय होती जा रही है.

By

Published : Jun 11, 2019, 10:10 PM IST

Published : Jun 11, 2019, 10:10 PM IST

मंत्री जीतू पटवारी

इंदौर।कैलाश विजयवर्गीय द्वारा सीएम कमलनाथ को सांपनाथ बताए जाने पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. जीतू पटवारी ने विजयवर्गीय पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है वैसे-वेसे भाषा बिगड़ती जा रही है. जीतू पटवारी ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय को मध्य प्रदेश में सक्रिय होने की इतनी छटपटाहट है कि अपनी सियासी रोटियां सेकने के लिए किसानों के हित में रैली कर रहे हैं, जिसमें किसान ही नहीं जुट रहे हैं.

मंत्री जीतू पटवारी का कैलाश विजयवर्गीय पर पलटवार

जीतू पटवारी ने कहा कि विजयवर्गीय को केवल एक ही काम ठीक से आता है और वो है लोगों को भ्रमित करना. उन्होंने कहा कि किसान कांग्रेस सरकार से खुश है इसलिए विजयवर्गीय की रैली में किसान जुटे ही नहीं. जीतू पटवारी ने कहा कि जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कैलाश विजयवर्गीय और दूसरे बीजेपी नेता कर रहे हैं वह लोकतंत्र के लिए खतरा है.

जीतू पटवारी ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय जैसे लोग अगर मुकाबला करना चाहे तो तैयार हैं. उन्होंने कहा कि सीएम कमनलाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले विजयवर्गीय की पार्टी के अंदर एक लड़ाई सिर चढ़कर बोल रही है. लेकिन बीजेपी के नेता अपनी भाषा पर संयम रखे. पटवारी ने कहा कि भ्रष्टाचार तो बीजेपी की सरकार ने किया है इसलिए वे सत्ता से बेदखल हुए हैं. हम उनके पापों की जांच कराएंगे. क्योंकि जितने भी पाप बीजेपी नेताओं ने किए हैं सब के सब इस कमलनाथ सरकार में ही सामने आएंगे. क्योंकि लड़ाई कांग्रेस और बीजेपी की विचारधारा के बीच है. वहीं बीजेपी का मंच गिरने पर पटवारी ने कहा कि जहां उनके जैसे नेता जाते है वहा इसी तरह का काम होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details