मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सोयाबीन की फसल जैसे थे ज्योतिरादित्य सिंधिया, सपने दिखाकर धोखा दे गएः जयवर्धन सिंह

By

Published : Oct 8, 2020, 12:31 PM IST

जयवर्धन सिंह ने इंदौर में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जो लोग यह समझते है कि नोट के दम पर भी सरकार बनाई जा सकती है. उन्हें प्रदेश की जनता तीन नवंबर को सबक सिखाने की तैयारी में बैठी है.

ex minister jayawardhan singh
जयवर्धन सिंह, पूर्व मंत्री

इंदौर। सांवेर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने सीएम शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि किसान कह रहे हैं कि जिस तरह सोयाबीन की फसलों ने उन्हें धोखा दिया इसी सिंधिया ने भी धोखा दिया है. बीजेपी के नेता इतने बोखला गए हैं कि अब पूर्व सीएम कमलनाथ पर हमला तक करवा रहे हैं. जो अच्छी राजनीति तो नहीं कही जा सकती.

जयवर्धन सिंह, पूर्व मंत्री

जयवर्धन सिंह ने कहा कि कभी किसी को उम्मीद नहीं थी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया इस तरह से बिना किसी को बताकर पार्टी छोड़कर चले जाएंगे. जिस दिन उन्होंने जनता को धोखा दिया था हमने उसी दिन तय कर लिया था कि कांग्रेस और जनता के साथ गद्दारी करने वालों के खिलाफ कांग्रेस पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरेगी. जिस पार्टी के खिलाफ जनता ने उन्हें वोट दिया था वह उसी पार्टी में शामिल हो गए हैं, यह जनता का सबसे बड़ा अपमान है. सांवेर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू पर जयवर्धन सिंह ने कहा कि प्रेमचंद गुड्डू को जनता आज भी याद करती है. क्योंकि वे हमेशा जनता के बीच रहते हैं और उनका काम करते हैं.

कांग्रेस सांवेर तक पहुंचाती मेट्रो

जयवर्धन सिंह ने कहा कि हमने मेट्रो रेल को भी सांवेर तक पहुंचाने का वादा किया था. कोरोना के दौर में सांवेर की जनता सिर्फ कुछ लोगों के स्वार्थ के कारण लाइन में वोट डालने के लिए एक बार फिर से खड़ी होगी. जयवर्धन सिंह ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि स्वास्थ्य मंत्री का खुद भी स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता और वह प्रदेश के स्वास्थ्य पर भी ध्यान नहीं दे पा रहे हैं. जो लोग सोचते हैं कि पैसे के बल पर भी सरकार बन सकती है उन लोगों को तीन नवंबर के दिन जनता ही सबक सिखाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details