मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर पकड़ा

By

Published : Oct 6, 2022, 10:55 PM IST

MP के इंदौर में वाहन चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. ऐसे में इन पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. इंदौर की पलासिया पुलिस ने देवास के रहने वाले शातिर वाहन चोर हेमंत कंजर को गिरफ्तार किया है. हेमन्त अपने साथियों के साथ मिलकर कई चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है.

Vicious vehicle thief arrested in Indore
इंदौर में शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

इंदौर। वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार है. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस काफी बारीकी से पूछताछ में जुटी हुई है और जल्द ही हाल मे हुईं वारदातों का खुलासा कर सकती है. पलासिया पुलिस ने कंजर गिरोह के शातिर वाहन चोर को पकड़ने में सफलता हासिल की है. दरअसल देवास जिले के पीपलरवा थाना क्षेत्र के रहने वाले हेमन्त कंजर को पलासिया पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इंदौर में शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

चोरी की घटना का सीसीटीवी आया सामने: हेमन्त कंजर इंदौर के पलासिया थाना व अन्य क्षेत्रों में लगातार वाहन चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था. पलासिया थाना क्षेत्र में आरोपी द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर कई वाहन चोरी की घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आए थे. जिसके बाद पलासिया पुलिस ने दबिश देकर आरोपी हेमन्त कंजर को गिरफ्तार किया है. पलासिया थाना प्रभारी ने बताया कि, देवास जिले का कंजर गिरोह इंदौर में लगातार वाहन चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था.

Indore crime News : इंदौर में चोरी की दो व लूट की एक वारदात, पुलिस जुटी जांच में

पुलिस की गिरफ्त में शातिर अपराधी: घटना के सीसीटीवी फुटेज भी लगातार पुलिस को मिल रहे थे, जिसपर पुलिस ने दबिश देकर वाहन चोर गिरोह के सरगना हेमंत कंजर को गिरफ्तार किया है. पुलिस की मानें तो आरोपी हेमन्त कंजर का पिता नरेंद्र कंजर शातिर बदमाश था. आरोपी इतना शातिर था कि वाहन चोरी करने के बाद वाहन के चेचिस नंबर घिस कर मिटा देता था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी से चार दो पहिया वाहन बरामद किए हैं और भी वाहन चोरी की घटनाओं को लेकर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details