मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नक्शा पास करवाने मांगे जा रहे थे 5 हजार रुपये, अब इंदौर लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा

By

Published : Feb 14, 2022, 11:08 PM IST

इंदौर लोकायुक्त ने उपयंत्री को 5000 की रिश्वत लेते पकड़ा है. दरअसल, नक्शा पास करवाने के एवज में उपयंत्री के द्वारा पैसों की डिमांड की गई थी. जिसके बाद फरियादी ने पूरे मामले की सूचना लोकायुक्त को दी.

indore latest news
उप यंत्री को 5 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने पकड़ा

इंदौर। इंदौर लोकायुक्त ने उपयंत्री को 5000 की रिश्वत लेते पकड़ा है. दरअसल, नक्शा पास करवाने के एवज में उपयंत्री के द्वारा पैसों की डिमांड की गई थी. जिसके बाद फरियादी ने पूरे मामले की सूचना लोकायुक्त को दी. जिसपर कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त ने योजनाबद्ध तरीके से आरोपी को हिरासत में लिया और अब मामले में जांच पड़ताल की जा रही है.

उप यंत्री को 5 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने पकड़ा

जिला पंचायत में पदस्थ है आरोपी
इंदौर लोकायुक्त के द्वारा लगातार भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में इंदौर लोकायुक्त के द्वारा उपयंत्री को 5000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. बता दें कि, उपयंत्री विजय परिहार इंदौर के जिला पंचायत में पदस्थ है.

मांगी 5000 की रिश्वत
फरियादी प्रदीप तिवारी ने लोकायुक्त को शिकायत की थी कि, उसने अखंडदीप कॉलोनी में तकरीबन 1000 फीट का प्लॉट खरीदा था, उसी प्लाट के नक्शे को पार करने के लिए उपयंत्री विजय परिहार ने ₹5000 की डिमांड की थी. इसके बाद फरियादी ने मामले की जानकारी लोकायुक्त को दी जिसपर कार्रवाई करते हुए आरोपी को अपनी हिरासत में से लिया है. फिलहाल, मामले में लोकायुक्त की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details