मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

पूर्व मंत्री स्वर्गीय लक्ष्मण सिंह गौड़ की 63 जयंती: सीएम शिवराज ने पीटीएस में किया पौधा रोपण

आज पूर्व मंत्री स्वर्गीय लक्ष्मण सिंह गौड़ की 63 जयंती है, इस मौके पर सीएम ने लक्ष्मण सिंह गौड़ की याद में पौधारोपण किया. उन्होंने लोगों से भी अपील की लोग पेड़ लगाएं.

By

Published : Jul 11, 2021, 7:10 PM IST

CM Shivraj planted saplings
सीएम शिवराज ने किया पौधा रोपण

इंदौर।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज इंदौर के दौरे पर रहे, उन्होंने पूर्व मंत्री स्वर्गीय लक्ष्मण सिंह गौड़ की 63 जयंती पर पीटीसी ग्राउंड में पौधा रोपण किया, उन्होंने स्वर्गीय लक्ष्मण सिंह गौर की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कई अद्भुत काम किए हैं, इसलिए उनकी जयंती पर हिंद रक्षक संगठन और परिवार ने मिलकर पौधे लगाए हैं, आज 8000 से ज्यादा पेड़ लगाए गए हैं.

सीएम शिवराज ने किया पौधा रोपण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि स्वर्गीय लक्ष्मण सिंह गौड़ केवल राजनीतिक नेता नहीं थे, समाज सुधारक भी थे, रचनात्मक आंदोलनकर्ता भी थे, रंगपचमी पर गैर निकालने की व्यवस्था उन्होंने ही की थी, आज तक वह परंपरा जारी है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वर्गीय लक्ष्मण सिंह गोड़ की जयंती पर उनके चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित की, उन्होंने कहा कि आज वह हमारे बीच में नहीं हैं, लेकिन उनका परिवार भी जनता की सेवा के आगे आया है. पीटीसी ग्राउंड में पौधा रोपण के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी सांसद शंकर लालवानी पहुंचे थे, बता दें कि कुछ दिनों पूर्व सांसद शंकर लालवानी की पत्नी अमिता शंकर लालवानी का स्वर्गवास हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details