मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

सावधान! गली गली में गंदे अंकल

उज्जैन में कोल्डड्रिंक पिलाने के बहाने घर ले जाकर पड़ोसी युवक ने चार साल की मासूम के साथ गंदी हरकत की . पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 12, 2021, 2:02 PM IST

rape accused arrested
रेप का ओरोपी गिरफ्तार

उज्जैन । चार साल की मासूम के साथ गंदी हरकत करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.मामला बुधवार रात करीब नौ बजे का है.

अंकल गंदे हैं

चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र संजय नगर में घर के सामने चार साल की एक बच्ची पड़ोस के बच्चों के साथ रात में खेल रही थी. रात करीब नौ बजे बच्ची की मां उसे बुलाने के लिए बाहर आई. बेटी को बाहर नहीं देखकर उसने साथ खेल रहे बच्चों से पूछा. बच्चों ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले अंकल आए थे. अंकल ने हम लोगों को कोल्ड ड्रिंक पिलाया. बच्ची को कोल्ड ड्रिंक पिलाने के लिए वो घर ले गए थे.

कोल्ड ड्रिंक के बहाने किया गंदा काम

मां ने पड़ोस में रहने वाले युवक से बेटी के बारे में पूछा तो उसने मना कर दिया. मां और पड़ोसी जब युवक के घर फिर गए तो दरवाजा बंद था. खटखटाने पर युवक ने दरवाजा खोला. मां की आवाज सुनकर बच्ची रोने लगी. अंदर जाने पर सभी ने देखा कि बच्ची बेड के नीचे छिपी है और रो रही है. इसी बीच मौका पाकर युवक फरार हो गया. मां अपनी चार साल की बेटी को लेकर घर आ गई.

गंदे अंकल ने धमकाया

बच्ची ने बताया कि अंकल उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाने के लिए घर ले गए थे. वहां पर साथ गंदा काम किया. मैं रोने लगी तो अंकल ने मुझे डांटा. बोले- चुप हो जा, नहीं तो मार डालूंगा. बेटी की बात सुनकर सब लोग चिमनगंज मंडी थाने आए. वहां पर युवक के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई.

आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी अजीत तिवारी ने बताया कि आरोपी फरार हो गया था. उसे रात में ही तलाश कर गिरफ्तार कर लिया गया.आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details