मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पत्नी ने बीच सड़क पर पति को पीटा, अपहरण करने का था इरादा

By

Published : Jan 16, 2021, 8:35 PM IST

ग्वालियर में दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है, जिसमें पत्नी ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर पति की पिटाई की और उसका अपहरण करने का प्रयास किया, लेकिन उसमें सफल नहीं हो पाए.

Wife tried to kidnap her husband in gwalior
पत्नी ने बीच सड़क पर पति को पीटा

ग्वालियर। दहेज को लेकर पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद के चलते पत्नी ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर पति की बीच सड़क पर पिटाई कर दी और उसे जबरदस्ती गाड़ी में डालकर अपहरण करने का प्रयास किया. मारपीट और अपहरण करने का प्रयास करने का वीडियो वायरल हुआ है. पीड़ित पति ने मामले की शिकायत थाने में की है. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पत्नी ने बीच सड़क पर पति को पीटा

ये है मामला

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मण तलैया पर रहने वाले अवतार सिंह भदौरिया के साथ यह घटना घटी है. अवतार सिंह का आरोप है कि उसकी शादी भिंड निवासी सरिता कुशवाहा के साथ हुई थी. लेकिन इनके बीच दहेज को लेकर विवाद होने लगा, जिसके बाद सरिता अपने मायके वापस चली गई. तभी वहां चार दिन पहले कुछ सामान लेने के लिए ससुराल में आई हुई थी, जहां ससुराल वालों के साथ उसकी कहासुनी हो गई, तभी सरिता के साथ आए प्रतीक बाजपेई, आर्यन सिंह राजावत, रण सिंह कुशवाहा और रीता भदौरिया ने मारपीट करना शुरू कर दी और उसे मारते हुए सड़क पर ले आए, जहां उनकी कार खड़ी हुई थी. आरोपियों ने पीड़ित को जबरदस्ती मारपीट करते गाड़ी में डालने का प्रयास कर अपहरण की कोशिश की, लेकिन ज्यादा भीड़ होने के कारण उसे वहीं छोड़कर चले गए.

सीसीटीवी में कैद हुई मारपीट की वारदात

इस दौरान मारपीट और अपहरण के प्रयास का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है. पत्नी ने पहले थाने पहुंचकर पति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करा दिया, जब इस बात की जानकारी पति को लगी तो वहां भी थाने पहुंच गया और अपनी शिकायत कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस को दी जिसके आधार पर पुलिस ने पत्नी और उसके साथ आए लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details