मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 12, 2019, 10:36 AM IST

ETV Bharat / city

दस लाख की सनसनीखेज लूट का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार, एक अभी भी है फरार

दस लाख की सनसनीखेज लूट का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी वीरू राणा और राहुल इंदौलिया गिरफ्तार, एक अभी भी है फरार

गिरफ्तार आरोपी

ग्वालियर। शहर के सबसे व्यस्त क्षेत्रों में से एक सिटी सेंटर में बैंक के बाहर एक निजी कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुनीम से हुए सनसनीखेज लूट करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इनका अन्य फरार एक साथी की पुलिस तलाश कर रही है.

गिरफ्तार आरोपी

दरअसल, जून 2017 में ग्वालियर के सिटी सेंटर इलाके में एचडीएफसी बैंक के बाहर निजी कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुनीम लखन शर्मा के साथ कट्टे की नोक पर लूट हुई थी. जिसमें 10 लाख से ज्यादा की रकम लूटी गई थी. बाइक सवार दो बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था जबकि एक बदमाश ने रैकी की थी. पुलिस ने नदी पार टाल क्षेत्र में देखे जाने की सूचना पर इस लूट के दो आरोपी वीरू राणा और राहुल इंदौलिया को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार आरोपी

लूटे गए रकम में से वीरू राणा के हिस्से चार लाख से ज्यादा की राशि आई थी. जिससे उसने मकान भी खरीदा था जबकि सोनू नार्वे नामक एक अन्य बदमाश को 5 लाख से ज्यादा की रकम हिस्से में मिली थी. जो अभी तक फरार है. जबकि राहुल इंदौलिया को मात्र कुछ हजार रुपया ही लूट में से मिले थे.

पुलिस पूछताछ में वीरू और राहुल ने सात अलग-अलग क्षेत्रों में हुई चैन स्नैचिंग की वारदातों को भी स्वीकारा है. पुलिस का कहना है कि शहर में हुई कई और सनसनीखेज वारदातों में उनका हाथ हो सकता है, इसलिए रिमांड पर लेकर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. वहीं पकड़े गए बदमाशों से लूटी गई रकम की बरामदगी की भी कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details