मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

पुलिस ने 16 लाख रुपए की स्मैक के साथ तस्कर को रंगेहाथों किया गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तस्कर को मौके से रंगेहाथों धर दबोचा. आरोपी से 16 लाख रुपए की 160 ग्राम स्मैक बरामद की गई है.

By

Published : Apr 30, 2019, 11:47 PM IST

तस्कर को रंगेहाथों पकड़ा

ग्वालियर। क्राइम ब्रांच के द्वारा नशे के काले कारोबार पर कड़ी कार्रवाई देखने को मिल रही है. पुलिस ने 16 लाख रुपए की स्मैक के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

तस्कर को रंगेहाथों पकड़ा

शहर में अवैध मादक पदार्थों की बिक्री के खिलाफ अभियान लगातार जारी है. बीते 5 दिनों में क्राइम ब्रांच द्वारा 1 किलो 738 ग्राम स्मैक जब्त किया गया है. जिसकी कीमत लगभग 1 करोड़ 30 लाख रुपए बताई जा रही है.

पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि एक तस्कर कैंसर पहाड़िया के पास बने हनुमान मंदिर के सामने खड़ा है. क्राइम ब्रांच पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को मौके से रंगेहाथों धर दबोचा. आरोपी से 16 लाख रुपए की 160 ग्राम स्मैक बरामद की गई है.

बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम संजय शर्मा है और वह चंद्रबदनी नाका ग्वालियर का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

2.5 लाख की कीमत का गांजा हुआ जब्त
भोपाल के अशोका गार्डन थाना पुलिस ने इलाके में सक्रिय एक गांजा तस्कर को पकड़ने में सफलता हासिल की है. आरोपी से 2.5 लाख की कीमत का 48 किलो गांजा बरामद किया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच मे जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details