मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 19, 2019, 5:28 AM IST

ETV Bharat / city

ग्वालियर में अपनी बेटी से छेड़छाड़ कर रहा था रिटायर्ड फौजी, विरोध करने पर मारी गोली

ग्वालियर शहर के दीनदयाल नगर में छेड़छाड़ से मना करने पर आर्मी के रिटायर्ड सैनिक ने अपनी ही बेटी को गोली मार दिया. आरोपी के पत्नी की सूचना पर पुलिस ने फौजी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी रिटायर्ड फौजी

ग्वालियर। शहर के दीनदयाल नगर से रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक रिटायर्ड शराबी फौजी ने अपने ही बेटी के साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया, वहीं बेटी के विरोध करने पर उसने अपने लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया. गोली युवती के सिर को छूती हुई निकल गई. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं आरोपी पिता को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है.

रिटायर्ट फौजी ने अपनी ही बेटी से की छेड़छाड़

ग्वालियर के दीनदयाल नगर में परिवार के साथ रहने वाले सेना में हवलदार के पद से रिटायर्ड राजेश सिंह आधी रात अपनी बेटी के कमरे में चले. नशे की हालत में उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी. पिता की हरकत से परेशान लड़की अपनी मां के पास पहुंची और तीनों के बीच विवाद शुरू हो गया. इस बीच फौजी ने अपनी लाइसेंसी 12 बोर बंदूक को निकाल लिया और लड़की पर निशाना साधते हुए गोली चला दी. हालांकि गोली युवती के सिर को छूती हुई निकल गई.

जिसके तुरंत बाद लड़की की मां ने पुलिस को फोन किया पुलिस ने रात को ही आरोपी पिता राजेश सिंह राजावत को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ ही लड़की को अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया. गौरतलब है कि राजेश कुछ समय पहले ही सेना की नौकरी छोड़ कर आया है और शराब पीने का आदी है. शराब के नशे में ही उसने इस घिनौनी को अंजाम दिया है. इस फौजी के तीन संतानें हैं जिसमें 2 लड़कियां हैं और एक लड़का है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details