मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बेटी की 'नादानी' से हंसता-खेलता परिवार तबाह, पिता के बाद मां भी चल बसी, पुलिस को आत्महत्या का अंदेशा

By

Published : Aug 24, 2021, 7:34 PM IST

Updated : Aug 24, 2021, 7:44 PM IST

सोमवार को ग्वालियर किले से संदिग्ध रूप से महिला गायब हो गई थी. वहीं मंगलवार सुबह घाटी के पास महिला का शव मिला है. पुलिस ने शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.

हंसता-खेलता परिवार तबाह
हंसता-खेलता परिवार तबाह

ग्वालियर।अपनी बेटी और बेटे के साथ सोमवार को किला घूमने गई महिला संदिग्ध रूप से गायब हो गई थी. वहीं मंगलवार सुबह किले से लगी घाटी के पास महिला का शव मिला है. महिला की पहचान भारती दुबे नाम से की गई है. जांच में पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें महिला ने अपने दिल का दर्द बयां किया. दरअसल 20 दिन पहले ही मृतक के पति का कत्ल हुआ था. भारती की छोटी बेटी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. घटना के बाद से महिला काफी सदमे में भी थी.

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

मंगलवार को महिला का शव मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. इस दौरान एक सुसाइड नोट भी पुलिस के हाथ लगा है. जिसमें मृतक भारती दुबे ने अपने दिल का दर्द बयां किया. महिला ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि उसने अपनी संतानों को संस्कार देने की भरसक कोशिश की थी, बावजूद इसके उसकी छोटी नाबालिग बेटी ने ही अपने दोस्त से पिता का कत्ल करा दिया, घटना से वह बहुत ज्यादा व्यथित है. सुसाइड नोट को देखकर प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि अभी तक मामले की पूरी जानकारी नहीं लगी है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

हत्यारी बेटी! प्रेमी को थप्पड़ मारने से नाराज नाबालिग ने दोस्त के साथ मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट

बेटा-बेटी के साथ किला घूमने गई थी महिला

महिला सोमवार रात को अपनी बेटी और बेटे के साथ किला घूमने गई. वह पति कि हत्या के बाद से काफी गुमसुम रहती थी. सोमवार को उसने अपनी छोटी बेटी और बेटे के साथ किले पर आयोजित होने वाले लाइट एंड साउंड प्रोग्राम को देखने का कार्यक्रम बनाया था. इस दौरान महिला ने अपने दोनों बच्चों को टिकट लेने के लिए भेजा. लेकिन जब बच्चे वापस लौटे तो भारती गायब थी. काफी तलाश के बाद मंगलवार सुबह घाटी पर उसका शव मिला.

Last Updated : Aug 24, 2021, 7:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details