मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Crime News: मौसेरे भाई ने बहन का बनाया न्यूड वीडियो, ब्लैकमेल कर 3 माह से कर रहा रेप

By

Published : Aug 7, 2022, 1:40 PM IST

ग्वालियर में मौसेरा भाई बहन का न्यूड वीडियो बनाकर पिछले तीन महीने से दुष्कर्म कर रहा है. पीड़ित नाबालिग छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज हो गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक अभी फरार है उसकी तलाश की जा रही है. (Gwalior Crime News )

Gwalior Crime News Brother Made Nude Video of cousin Sister Blackmailed And Raped for Three Months
मौसेरे भाई ने बहन का बनाया न्यूड वीडियो

ग्वालियर।ग्वालियर जिले में मौसेरे भाई के द्वारा एक नाबालिक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित नाबालिग छात्रा ने पुलिस को बताया है कि आरोपी युवक न्यूड वीडियो बनाकर लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा है और पिछले 3 महीने से वह लगातार बार-बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा है. युवती ने इस घटना का कई बार विरोध किया, लेकिन आरोपी युवक न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा. आखिरकार प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने थाने में जाकर शिकायत की है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

Rape in Rewa: प्यार में बदली दोस्ती, 7 जन्मों की कसमें और शादी का झांसा देकर तीन साल तक बलात्कार, आरोपी अब पहुंचा जेल

न्यूड वीडियो से ब्लैकमेल कर तीन महीने से लगातार दुष्कर्म:जिले के सिरोल थाना इलाके के न्यू कृष्णा विहार कॉलोनी में रहने वाली 17 साल की नाबालिग छात्रा ने पुलिस से शिकायत की है और बताया है कि- " मई 2022 में जब वह घर पर अकेली थी तो उस दौरान पास में ही रहने वाला मौसी का लड़का अभिषेक गुर्जर घर आया था. उसके बाद घर में आकर वह छेड़छाड़ करने लगा, जब इसका विरोध किया तो युवक ने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दुष्कर्म के दौरान आरोपी युवक ने उसका न्यूड वीडियो बनाया और वह इस वीडियो के सहारे पिछले तीन महीने से लगातार ब्लैकमेल कर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म कर रहा है ".

ओरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला:आरोपी युवक के द्वारा लगातार शोषण और धमकी से पीड़ित नाबालिक युवती ने इस घटना के बारे में अपने परिवारजनों को बताया. उसके बाद पीड़ित अपने परिवार के साथ थाने पहुंची, जहां पर पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सिरोल थाना प्रभारी गजेंद्र धाकड़ ने बताया है कि - "आरोपी युवक अभी फरार है उसकी तलाश की जा रही है". (Gwalior Crime News)(Gwalior Brother raped Cousin Sister)(Brother Made Nude Video of cousin Sister)

ABOUT THE AUTHOR

...view details