मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

राहत की खबर: मरकज में शामिल ग्वालियर के 11 लोगों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

दिल्ली के मरकज में शामिल हुए ग्वालियर के 11 जमातियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी 11 जमातियों को क्वॉरेंटाइन से घर भेज दिया.

By

Published : Apr 5, 2020, 2:14 PM IST

gwalior news
ग्वालियर जयारोग अस्पताल

ग्वालियर। शहर में कोरोना वायरस के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग की एक रिपोर्ट फिलहाल राहत भरी है, ग्वालियर के 11 लोग जो तबलीगी जमात में शामिल हुए थे उनकी कोविड-19 की रिपोर्ट निगेटिव आई है. जिसके बाद उन्हें क्वॉरेंटाइन से घर भेज दिया है. हालांकि फिर उन्हें घर में रहने की ही सलाह दी गई है. जबकि शहर में दो और मरीज पॉजिटिव निकले हैं.

ग्वालियर के 11 लोगों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

शनिवार को शहर में 7 लोगों के सैंपल DRDO भेजे गए थे. इनमें लोग ग्वालियर के थे जबकि एक मरीज शिवपुरी का था. लेकिन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इस बीच चेतकपुरी में रहने वाले अभिषेक मिश्रा और बीएसएफ अधिकारी अशोक कुमार की दूसरी और तीसरी रिपोर्ट आना बाकी है. जो रविवार शाम तक मिलने की उम्मीद की जा रही है. फिलहाल ये दोनों जयारोग्य अस्पताल के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती है.

जबकि शहर से दिल्ली के तबलीगी जमात में शामिल होने के बाद ग्वालियर पहुंचे 11 लोगों के सैंपल भी नेगेटिव आए हैं. उन्हें भी श्याम वाटिका स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर से घर भेज दिया गया है. क्वॉरेंटाइन सेंटर में स्थिति फिलहाल सामान्य है. इस बीच सीएमएचओ डॉक्टर एसके वर्मा की तबीयत खराब होने पर उनका सैंपल भी जांच के लिए डीआरडीई भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details