मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

गोविंद सिंह का सिंधिया पर वार, कहा- बीजेपी उनके इशारे पर कर रही तानाशाही

रामनिवास रावत पर हुई कार्रवाई को लेकर पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला है, उन्होंने सिंधिया और बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा, बीजेपी की तानाशाही से कांग्रेस कभी झुकने वाली नहीं.

By

Published : Jul 8, 2020, 6:07 PM IST

Former Minister Govind Singh
पूर्व मंत्री गोविंद सिंह

ग्वालियर। पूर्व मंत्री और विजयपुर विधानसभा से 5 बार के विधायक रहे रामनिवास रावत के पेट्रोल पंप लीज के मामले पर पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला है. गोविंद सिंह ने कहा है, सिंधिया के इशारे पर शिवराज सरकार ग्वालियर चंबल अंचल के उन कांग्रेसी नेताओं पर कार्रवाई की जा रही है जो सिंधिया के साथ नहीं गए. यही वजह है कि रामनिवास रावत के पेट्रोल पंप की एनओसी निरस्त करवा दी गई और कॉलेज की जमीन को सरकार भूमि घोषित कर दिया गया.

पूर्व मंत्री गोविंद सिंह
डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया से कांग्रेस डरने वाली नहीं है. सिंधिया की तानाशाही का जवाब आगामी उपचुनाव में ग्वालियर चंबल अंचल की जनता देगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह इन दिनों सिंधिया के इशारे पर काम कर रहे हैं. गोविंद सिंह ने कहा कि रामनिवास रावत की पेट्रोल पंप की एनओसी विधिवत ली गई थी और उनके बेटे के कॉलेज की जमीन की लीज भी सभी मान्याताओं पर थी, लेकिन द्वेषपूर्ण राजनीति करते हुए ये कार्रवाई की गई है.

बता दें प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार होते ही मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत प्रशासन के टारगेट पर आ गए हैं. 4 दिन पहले उनके निर्माणाधीन पेट्रोल पंप की एनओसी निरस्त किए जाने के बाद सोमवार को कलेक्टर राकेश कुमार श्रीवास्तव ने उनके विजयपुर स्थित स्कूल और कॉलेज की जमीन को भी सरकारी घोषित कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details