मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

राजमाता विजयाराजे की छतरी पर पहुंचे सिंधिया-शिवराज, कहा-यह एक ऐतिहासिक पल

राजमाता विजयाराजे सिंधिया की 100वीं शताब्दी पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनकी छतरी पर पहुंचकर राजमाता को नमन किया. इसके अलावा राजमाता की बेटी यशोधरा राजे सिंधिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित अन्य कई नेता भी राजमाता की छतरी पर पहुंचे.

By

Published : Oct 12, 2020, 1:04 PM IST

GWALIOR NEWS
ग्वालियर न्यूज

ग्वालियर। राजमाता विजयाराजे सिंधिया की 100वीं जन्म शताब्दी वर्ष पर उनकी छतरी पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया और यशोधरा राजे सिंधिया ने सबसे पहले राजमाता विजयाराजे सिंधिया की छतरी पर पहुंचकर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की.

राजमाता विजयाराजे की छतरी पर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

सीएम शिवराज ने कहा कि राजमाता अन्याय के खिलाफ संघर्ष का प्रतीक थी. बीजेपी जो एक वटवृक्ष की तरह दिखाई देता है. इस वृक्ष को बनाने में राजमाता ने अपना जीवन दिया है. वे हमेशा भारत माता की सेवा के लिए तत्पर रही. आज उनकी जन्म शताब्दी पर 100 रुपए का सिक्का जारी होना हम सभी के लिए गौरव की बात है.

राजमाता विजयाराजे की छतरी पर पहुंचे सीएम शिवराज

सिंधिया ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

राजमाता विजयाराजे सिंधिया के नाती ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सबसे पहले उनकी छतरी पर पहुंचकर नमन किया. सिंधिया ने पीएम मोदी का धन्यवाद जताते हुए कहा कि उनकी आजी अम्मा की जन्म शताब्दी पर 100 रुपए के सिक्के का अनावरण पीएम मोदी ने किया. इसके लिए वह दिल से पीएम को धन्यवाद देना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details